Darbhanga: नीति और नीयत साफ हो तो संवाद से सभी समस्याओं का समाधान संभव

भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा- पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए समर्पित उन्होंने कहा कि 370 और 35ए को हटाकर जम्मू कश्मीर के विकास में आनेवाली बाधाओं को दूर करने के बाद जो विरोधी पक्षों के द्वारा अफवाह फैलाई जा रही थी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 04:28 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 04:28 PM (IST)
Darbhanga: नीति और नीयत साफ हो तो संवाद से सभी समस्याओं का समाधान संभव
भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता व मैथिल विकास प्रतिष्ठान के मुख्य संरक्षक सीए सुरेश झा ।

दरभंगा, जासं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर साबित कर दिया की नीति और नीयत साफ हो तो संवाद सभी समस्याओं का समाधान है। गुरुवार को जिस बैठक के लिए कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही थीं, जिसमें कश्मीर के विकास के लिए जम्मू कश्मीर की सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ विचार-विमर्श किया गया। प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के सभी नेताओं को बैठक में आमंत्रित कर साबित कर दिया कि जम्मू-कश्मीर के जनता की भलाई के लिए जो भी स्टेप लेना पड़ेगा वह लेंगे।

उपरोक्त बातें भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता व मैथिल विकास प्रतिष्ठान के मुख्य संरक्षक सीए सुरेश झा ने गुरुवार को पीएम के साथ हुई जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ हुई बैठक के बाद कही। उन्होंने कहा कि 370 और 35ए को हटाकर जम्मू कश्मीर के विकास में आनेवाली बाधाओं को दूर करने के बाद जो विरोधी पक्षों के द्वारा अफवाह फैलाई जा रही थी। उन सबपर संवाद के माध्यम से समाधान करने का प्रयास कर प्रधानमंत्री ने दिखा दिया कि जम्मू कश्मीर में मानव जीवन को प्राथमिकता दी जाएगी। विकास के लिए जरूरत पड़ी तो जम्मू कश्मीर के नेताओं को बुलाकर वहां की सभी समस्याओं को विश्लेषण करके विकास के लिए जो स्टेप लिए जाने जरूरी होंगे वो लिए जाएंगे। जम्मू कश्मीर के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्ण समर्पित है। इतनी समर्पित भावनाओं के बाद भी कुछ नेताओं को अंदर कुछ और बाहर कुछ बोलने की आदत होती है । जो किए जा रहे प्रयासों को उनके व्यक्तिगत स्वार्थ को पूरा करने के लिए भ्रमित करते हैं।

chat bot
आपका साथी