Muzaffarpur Encounter : सोचा था बाइक एजेंसी लूट में सफल रहा तो जिंदगी जन्नत से कम नहीं होगी, मुठभेड़ में पकड़ाया तो पहुंच गया जेल

Muzaffarpur Encounter मुजफ्फरपुर के मोतीपुर मुठभेड़ में घायल आरोपित अखिलेश को भेजा गया जेल। गोली लगने पर पीएमसीएच में चल रहा था इलाज। अखिलेश के अधिवक्ता का आरोप इलाज पूरा होने पहले ही कोर्ट ले आई पुलिस। कोर्ट ने भी नाराजगी जताई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 11:59 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 10:05 PM (IST)
Muzaffarpur Encounter : सोचा था बाइक एजेंसी लूट में सफल रहा तो जिंदगी जन्नत से कम नहीं होगी, मुठभेड़ में पकड़ाया तो पहुंच गया जेल
कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Muzaffarpur Encounter : मोतीपुर में एक बाइक एजेंसी को लूटने पहुंचे बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ में घायल कटरा के अखिलेश साह को पुलिस ने गुरुवार को एसीजेएम-दो के कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। कोर्ट ने उसकी बेहतर इलाज कराने का निर्देश जेल अधीक्षक को दिया है। मुठभेड़ के दौरान वह गोली लगने से घायल हो गया था। उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था। गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेपर कर दिया गया था। जहां से छुट्टी मिलने पर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। घटना के दिन घायल होने के बाद जब पुलिस उससे आरंभिक पूछताछ कर रही थी तो उसने बताया कि किस तरह से उसे सपना दिखाकर इस लूटकांड का हिस्सा बनाया गया। बताया गया कि यदि इसमें सफल रहे तो जिंदगी जन्नत हो जाएगी। लेकिन, पुलिस को इसकी भनक लग गई और सबकुछ...।

बेहतर इलाज कराए जाने का निर्देश

उसके अधिवक्ता प्रिय रंजन अनु ने बताया कि अखिलेश की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। साजिश के तहत पुलिस जल्दबाजी में उसे अस्पताल से ले आई है। पुलिस उसकी मौत की साजिश रच रही है। वे इस संबंध में शुक्रवार को कोर्ट में अर्जी दाखिल करने जा रहे हैं। गुरुवार को अखिलेश की पेशी के दौरान कोर्ट के समक्ष जब यह बात रखी गई तो कोर्ट ने भी नाराजगी जताई है। कोर्ट ने उसकी बेहतर इलाज कराए जाने का निर्देश दिया है।

सात सितंबर को हुई थी मुठभेड़ 

सात सितंबर को मोतीपुर में एक बाइक एजेंसी को लूटने आए बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में एक सिपाही को गोली लगी थी। पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से अखिलेश घायल हुआ था। मुठभेड़ में अखिलेश सहित तीन बदमाश पुलिस की पकड़ में आया था। इसके पास से बड़ी संख्या में हथियार बरामद हुआ था। 

जख्मी आरोपित एसकेएमसीएच में भर्ती  

पुलिस मुठभेड़ में जख्मी आरोपित लुटेरा कटरा के धनौर गांव निवासी अखिलेश कुमार साह को जेल प्रशासन ने शुक्रवार को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है। बाइक एजेंसी लूटने के दौरान वह पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया था। उसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया था। उसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा था। वहां से छुट्टी मिलने के बाद गुरुवार को मोतीपुर पुलिस ने एसीजेएम-दो के कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजते हुए जेल अधीक्षक को उसका बेहतर इलाज कराने को लेकर आदेश दिया था। इसके बाद  ही उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। 

chat bot
आपका साथी