पति और सास घर में ही थे और बहू कर ली आत्महत्या, समस्तीपुर के रोसड़ा की घटना

रोसड़ा में विवाहिता की मौत मामले में पति आर सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोप है प्रताड़ना से तंग चंप ने केराेसिन छिड़ककर लगा ली थी आग पुलिस अब इस मामले की कर रही जांच

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:15 PM (IST)
पति और सास घर में ही थे और बहू कर ली आत्महत्या, समस्तीपुर के रोसड़ा की घटना
समस्‍तीपुर के रोसड़ा में मह‍िला की आत्‍महत्‍या मामले की पुल‍िस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर, जासं। रोसड़ा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। परिवार के सभी सदस्य घर में ही थे और विवाहिता कर ली आत्महत्या । पुलिस अब इस पूरे घटना क्रम की जांच कर रही। प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतका के पति और सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । इस आशय की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद ने बताया कि मृतका चंपा देवी के पति मिर्जापुर निवासी अजीत दास एवं सास पार्वती देवी को गिरफ्तार किया गया है।

बताते चलें कि उक्त दोनों के प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने केराेसिन छिड़ककर आग लगा ली थी। शनिवार की सुबह घटना के पश्चात आसपास के लोगों ने बुरी तरह झुलसी हुई चंपा को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात चिकित्सक डीएमसीएच रेफर कर दिया। इलाज के दौरान दोपहर बाद उसकी मौत हो गई थी। इस बीच अनुमंडल अस्पताल में पुलिस के समक्ष दिए गए फर्द बयान में चंपा ने सास पार्वती देवी एवं पति अजीत दास द्वारा शादी के 2-3 वर्ष बाद से ही लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाई थी । घटना के एक दिन पूर्व पूरे दिन गाली- गलौज एवं मारपीट करने से त्रस्त विवाहिता ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए आग लगा ली।

किशोरी की इज्जत लूटने का प्रयास, प्राथमिकी

थाने के कल्याणपुर बस्ती गांव के फुलवड़िया टोले मे एक किशेारी की इज्जत लूटने का प्रयास किया गया। घटना शनिवार रात्रि की बताई गई है। रविवार को पीडिता के भाई के द्वारा थाने में दर्ज प्राथमिकी में इसी गांव के विपिन महतो एवं विरचन्द्र महतो को आरोपित किया गया है। पुलिस ने एक आरोपित विपिन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि उसकी बहन घर में सोई हुई थी। इसी बीच उसके कमरे में घुसकर आराेपित ने उसकी इज्जत लूटने का प्रयास किया। बहन के चिल्लाने पर पहुंचकर आरोपित विपिन महतो को पकड़कर इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं विपिन के साथ दूसरा आरोपित भी था जो रात्रि के अंधेरे में भागने में सफल रहा।थानाध्यक्ष आनंद कश्यप ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक आरोपित को गिरफ्तर कर जेल भेज दिया गया है।बताया गया है गिरफ्तार आरोपित पूर्व में भी शराब मामले में जेल जा चुका है।

chat bot
आपका साथी