विशुनपुर गिद्धा में घटिया सड़क निर्माण को ग्रामीणों ने रोका

कुढ़नी प्रखंड की माधोपुर-सुस्ता पंचायत के विशुनपुर गिद्धा में सड़क निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 02:09 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 02:09 AM (IST)
विशुनपुर गिद्धा में घटिया सड़क निर्माण को ग्रामीणों ने रोका
विशुनपुर गिद्धा में घटिया सड़क निर्माण को ग्रामीणों ने रोका

मुजफ्फरपुर : कुढ़नी प्रखंड की माधोपुर-सुस्ता पंचायत के विशुनपुर गिद्धा में सड़क निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने काम को बंद करा दिया है। इसके साथ जिलाधिकारी से मामले की जांच कराने एवं दोषी ठेकेदार लालबाबू राय पर कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग करने के साथ ही सभी तरह के मानकों को नजरअंदाज किया जा रहा है। ग्रामीण उमेश कुमार, राजू कुमार, सत्यनारायण साह, रमेश कुमार, मो. सगीर, नरेश पासवान, समद हुसैन, रघुवीर साह, लालबाबू, मिथिलेश, सुशील कुमार, मनोज राम, मो. टिंकू, पंसस उमेश कुमार राज, सरपंच अरविंद पासवान, मो. मुश्ताक, मुखिया अनिल कुमार ने बताया कि पुरानी सड़क पर जैसे-तैसे पन्नी बिछाकर घटिया कार्य किया जा रहा है। इस संदर्भ में विभागीय एसडीओ कमलेश्वर राम ने बताया कि ग्रामीणों से शिकायत मिली है। बुधवार को कार्यस्थल पर गुणवत्ता की जाच की जाएगी। कार्य घटिया पाए जाने पर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बड़कागांव शहीद स्थल से अतिक्रमण हटाने का निर्देश

मड़वन प्रखंड के बड़कागाव के शहीद स्थल का एसडीओ पश्चिमी अनिल कुमार दास ने जायजा लिया। उन्होंने अंग्रेजी हुकूमत के समय स्थापित नील के कारखाने के भवन का निरीक्षण किया। आसपास किए गए अतिक्रमण पर नाराजगी प्रकट करते हुए सीओ सतीश कुमार को स्थल का सीमाकन करा तत्काल अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया। वहीं, 1857 में हुए स्वतंत्रता संग्राम में शहीद बैजनाथ तिवारी के चार दिव्याग स्वजनों से मुलाकात की। बीडीओ सुनीता कुमारी को दिव्यागों को सभी योजनाओं का लाभ देने का निर्देश दिया। मौके पर बलराम तिवारी, कुमार गौरव ,विशन देव सहनी ,अर्जुन तिवारी आदि थे।

chat bot
आपका साथी