पश्चिम चंपारण के नौतन में कार से मिली सैकड़ों बोतल शराब, धंधेबाज गिरफ्तार

नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिण तेंदुआ गांव के समीप पुलिस ने यह कार्रवाई की। पकड़े गए शराब धंधेबाज की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया निवासी रवि कुमार के रूप में की गई है। नौतन थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज से पूछताछ की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:22 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:22 AM (IST)
पश्चिम चंपारण के नौतन में कार से मिली सैकड़ों बोतल शराब, धंधेबाज गिरफ्तार
पुलिस टीम को देख कर धंधेबाज कार छोड़कर भागने लगा था।

पश्चिम चंपारण, जासं। यूपी से कार की डिक्की में शराब भरकर मोतिहारी से जा रहे एक धंधेबाज को पुलिस ने दबोचा है। दिल्ली नंबर की कार भी जब्त की गई है। नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिण तेंदुआ गांव के समीप पुलिस ने यह कार्रवाई की। पकड़े गए शराब धंधेबाज की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया निवासी रवि कुमार के रूप में की गई है। नौतन थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज से पूछताछ की जा रही है । रैकेट में कई अन्य लोगों के शामिल होने की भी संभावना है। बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दिल्ली नंबर के एक कार में शराब की बोतल भरकर मोतिहारी के बरियारपुर भेजी जा रही है। एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के निर्देश पर थानाध्यक्ष नौतन के नेतृत्व में छापेमारी की गयी। पुलिस टीम को देख कर धंधेबाज कार छोड़कर भागने लगा। जवानों ने खदेड़ कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

डेबिट कार्ड बदलकर खाते से उड़ाए सात हजार

जासं, मुजफ्फरपुर : डेबिट कार्ड बदलकर खाते से सात हजार रुपये उड़ा लिए गए। मामले में बोचहां तुर्की की सोबिया खातून में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि उनके पति बाहर कारोबार करते हैं। बच्चों के साथ जेल चौक इलाके में रहती हैं। तीन दिन पूर्व बेटे के साथ बनारस बैंक चौक स्थित एक एटीएम से रुपये निकालने को गई। इस क्रम में एटीएम कक्ष में मास्क पहने एक व्यक्ति ने झांसा देकर कार्ड बदल लिया। इसके बाद खाते से सात हजार रुपये उड़ा लिए गए। बदमाश वहां पर एक डेबिट कार्ड छोड़ इनका कार्ड भी ले गया। पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी