अस्पताल के पार्टनरशिप विवाद में दूसरे पक्ष ने भी कराई प्राथमिकी

औराई प्रखंड मुख्यालय स्थित एक हॉस्पिटल में बिजनेस पार्टनर से मारपीट के आरोपित जदयू नेता गजनफर हुसैन के सहयोगी दिलीप कुमार ने औराई थाने में मामला दर्ज कर तीन लोगों को आरोपित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 01:48 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 01:48 AM (IST)
अस्पताल के पार्टनरशिप विवाद में दूसरे पक्ष ने भी कराई प्राथमिकी
अस्पताल के पार्टनरशिप विवाद में दूसरे पक्ष ने भी कराई प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर : औराई प्रखंड मुख्यालय स्थित एक हॉस्पिटल में बिजनेस पार्टनर से मारपीट के आरोपित जदयू नेता गजनफर हुसैन के सहयोगी दिलीप कुमार ने औराई थाने में मामला दर्ज कर तीन लोगों को आरोपित किया है। गंगुली निवासी दिलीप कुमार ने बताया कि शहर से तीन लड़के विकास तिवारी, अनुज प्रकाश, एवं गोलू कुमार समेत तीन चार लोगों ने अस्पताल में शनिवार की सुबह आकर हंगामा किया। लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। साथ ही पिस्तौल तानकर धमकी दी एवं 55 हजार सूटकेस से निकाल लिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने प्राथमिकी दर्ज की है जिसमें विकास तिवारी समेत तीन लोगों को नामजद किया गया है। गंभीर रूप से जख्मी विकास तिवारी ने दूरभाष पर बताया कि हमलोग एसकेएमसीएच में इलाज करा रहे हैं। हिसाब- किताब के लिए बुलाकर पूर्व प्लान के तहत जान मारने की नीयत से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस नहीं पहुंचती तो हत्या तय थी। सीसीटीवी हॉस्पीटल में लगा हुआ है। जाच करने पर सबकुछ साफ हो जाएगा। आरोपी पक्षों ने अपने बचाव में साजिश के तहत गलत केस किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक तरह से यह काउंटर केस है। सभी बिंदुओं को देखते हुए अनुसंधान कार्य जारी है। इधर, इस मामले में गिरफ्तार जदयू नेता गजनफर हुसैन व दिलीप साह को रविवार को जेल भेज दिया गया।

शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण

मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गाव से शादी का झासा देकर एक युवती का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इस बाबत पीड़िता ने रामबाबू भगत, कमल भगत सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। प्राथमिकी में कहा गया कि आरोपित रामबाबू भगत ने शादी का झासा देकर उसका एक साल तक यौन शोषण किया। इस दौरान जब वह गर्भवती हो गई तो वह युवक पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। आरोपित शादी करने से इनकार करने लगा। उसके बाद पीड़िता स्वजनों के साथ रामबाबू भगत के घर पहुंची। रामबाबू के स्वजन पीड़िता के स्वजनों के साथ मारपीट करने एवं पीड़िता को गर्भपात कराने की धमकी देने लगे। तब पीड़िता ने थाने पर जाकर उक्त लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपित कमल भगत को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी