शराब की होम डिलीवरी करने वाला गिरफ्तार

साहू रोड इलाके से शराब की होम डिलीवरी करने वाले युवक को नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:56 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:56 AM (IST)
शराब की होम डिलीवरी
करने वाला गिरफ्तार
शराब की होम डिलीवरी करने वाला गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : साहू रोड इलाके से शराब की होम डिलीवरी करने वाले युवक को नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाइक जब्त की गई है। बाइक पर झोले से 14 बोतल शराब बरामद की गई है। उसकी पहचान केदारनाथ रोड के रौशन कुमार के रूप में हुई है। मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। पुलिस को सूचना मिली कि केदारनाथ रोड से एक युवक शराब की डिलीवरी करने जा रहा है। नाकेबंदी की गई तो पुलिस को देखते ही वह भागने लगा। जवानों ने खदेड़कर उसे दबोच लिया। वह काफी दिनों से शराब की होम डिलीवरी करता था पूछताछ में शराब के कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने की जानकारी दी है।

शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

सदर थाने की पुलिस ने आनंदपुरी स्थित लीची बगान के समीप छापेमारी कर 60 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में धंधेबाज की पहचान मोतीपुर सारा डंबर के अर्जुन कुमार के रूप में हुई है। सदर पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। पूछताछ में आरोपित ने शराब धंधे से जुड़े और कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने की जानकारी दी है। जिस पर पुलिस छापेमारी कर रही है। जासं। ------------------

शराब धंधेबाज गिरफ्तार

नगर थाने की पुलिस ने शुक्ला रोड इलाके से शराब मामले में फरार चल रहे रामअवतार साह उर्फ बिगन साह को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित के विरुद्ध गत दिनों उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। जासं।

chat bot
आपका साथी