सीतामढ़ी में मतदान से पहले नशे में धुत मुखिया प्रत्याशी का हाईवोल्‍टेज ड्रामा, पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर जेल भेजा

सीतामढ़ी़ में एक अजीब गरीब मामला सामने आया है। मतदान से पहले मुख‍िया प्रत्‍याशी ने शराब पीकर लोगों के बीच हंगामा कर रहा था। पुल‍िस को इसकी सूचना म‍िलने के बाद तत्‍काल शराब पीने के आरोप में ग‍िरफ्रतार कर जेल भेज द‍िया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:49 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:49 PM (IST)
सीतामढ़ी में मतदान से पहले नशे में धुत मुखिया प्रत्याशी का हाईवोल्‍टेज ड्रामा, पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर जेल भेजा
सीतामढ़ी में मुखिया प्रत्याशी शराब के नशे में गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतामढ़ी (बाजपट्टी), जासं। पुलिस ने बचोपट्टी नरहा पंचायत के निवर्तमान मुखिया पति सह मुखिया प्रत्याशी नवल किशोर राय को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। कुछ लोगों ने पुलिस को फोन कर बताया कि मुखिया प्रत्याशी नवल किशोर राय शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं। जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई। मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही आरोपी प्रत्याशी भागने लगे। लेकिन, खदेड़कर पकड़ लिया गया। जिसके बाद आरोपित की मेडिकल जांच कराई गई। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि भी हो गई। उसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। मतदान के ऐन मौके पर निवर्तमान मुखिया के पति व मुखिया प्रत्याशी की गिरफ्तारी से पंचायत की राजनीति में सरगर्मी तेज हो गई है। रव‍िवार को यहां मतदान होना है। सभी प्रत्‍याशी मतदान की तैयारी में जुटे हैंं। वहीं यहां शराब पीकर हंगामा करने का अजीबों गरीब मामला सामने आया है।

चुनाव से पहले दो गुटों की मारपीट में जिला परिषद के प्रत्याशी जख्मी, रेफर

पुपरी। बछाड़पुर पंचायत में दो गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट में जिला परिषद क्षेत्र संख्या 34 के उम्मीदवार मो. अमजद अली जख्मी हो गए। गंभीर हालत में इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर के लिए रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक जख्मी अमजद इस बार भी अपने क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ रहे है। घटना की रात पूर्व विवाद को लेकर विरोधी पक्षों से विवाद हो गया। दोनों ओर से मारपीट की हुई इस घटना में वे जख्मी हो गए। उन्होंने बताया कि चुनाव में विरोधी पक्ष एक साजिश के तहत बदनाम करने के लिए घटना को अंजाम दिया है।

chat bot
आपका साथी