शिवहर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दो भाइयों को कुचला, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Sheohar Road Accident News जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के पुरनहिया सीतामढ़ी पथ में बसंटपट्टी के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर से दो भाइयों को कुचल दिया। इसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे की गंभीर स्थिति में चिकित्सा जारी है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 03:51 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 03:51 PM (IST)
शिवहर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दो भाइयों को कुचला, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
(प्रतीकात्मक तस्वीर) शिवहर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दो भाइयों को कुचला

शिवहर, जेएनएन। पुरनहिया थाना क्षेत्र के पुरनहिया सीतामढ़ी पथ में बसंटपट्टी के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर से दो भाइयों को कुचल दिया। इसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि, दूसरे की गंभीर स्थिति में चिकित्सा जारी है। घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया है। नवरात्र की खुशियों पर मातम पसर गया है। मृतक की पहचान बसंटपट्टी वार्ड एक निवासी नितेश कुमार उर्फ सोनू  के रूप में की गई है। जबकि, जख्मी नितेश के भाई रोहित का सीतामढ़ी के नितेश अस्पताल में इलाज जारी है।

 बताया गया है कि दोनों भाई बसंटपट्टी चौक से अपने घर लौट रहे थे। तभी, सीतामढ़ी की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दोनों को कुचल दिया। स्थानीय लोगों द्वारा दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से दोनों को रेफर कर दिया गया। स्वजनों द्वारा दोनों भाई को इलाज के लिए सीतामढ़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान नितेश की मौत हो गई। पुलिस ने नितेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी