मधुबनी ज‍िले में पुलिया से टकराई तेज रफ्तार बाइक, एक की मौत, दूसरा रेफर

Madhubani newsसाहरघाट थाना क्षेत्र के बैंगरा-अवारी मुख्य पथ पर हुई घटना ठोकर लगते ही नहर में जा गिरे दोनों बाइक सवार स्थानीय लोगों ने निकाला बाहर बेनीपट्‌टी पीएचसी पर चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित किया दूसरा डीएमसीएच रेफर।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 02:48 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 02:48 PM (IST)
मधुबनी ज‍िले में पुलिया से टकराई तेज रफ्तार बाइक, एक की मौत, दूसरा रेफर
मधवापुर में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत एक घायल। जागरण

मधुबनी (मधवापुर), जासं। साहरघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत बैंगरा-अवारी मुख्य पथ पर तेज रफ्तार से आ रही बाइक पुलिया से जा टकराई। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी है। जख्मी बाइक सवार को इलाज के लिए बेनीपट्‌टी लाया गया, जहां से उसे डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना में मृतक युवक की पहचान सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाना अंतर्गत हिरौली गांव निवासी महेश साह के 35 वर्षीय पुत्र संजीत साह के रूप में बताई गई है। जबकि, गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान सीतामढ़ी जिले के ही पुपरी थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर निवासी हरिश्चन्द्र शर्मा के 38 वर्षीय पुत्र ब्रजेश शर्मा के रूप में की गई है।

घटना सोमवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार दोनों युवक तेज रफ्तार में अवारी की तरफ से बैंगरा की ओर आ रहे थे। बैंगरा गांव के नजदीक बाइक अनियंत्रित हो गई और पुलिस से जा टकराई। ठोकर लगते ही बाइक सवार दोनों व्यक्ति नहर में जा गिरे। बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना होते ही वहां स्थानीय लोग जुट गए। स्थानीय चौकीदार उमेश पासवान व ग्रामीणों के सहयोग से दोनों युवकों को जख्मी अवस्था में बेनीपट्‌टी पीएचसी लाया गया। यहां चिकित्सकों ने संजीत साह को मृत घोषित कर दिया। जबकि, घायल ब्रजेश शर्मा को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घायल को डीएमसीएच रेफर किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कलुआही-मधुबनी सड़क किनारे कार दुर्घटनाग्रस्त

कलुआही। थाना क्षेत्र के हरिपुर डीहटोल गांव में कलुआही-मधुबनी सड़क पर एक तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार सभी लोग गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकलने में कामयाब रहे। दुर्घटना रविवार की देर रात होने की जानकारी मिली है। घटना स्थल के समीप स्थानीय लोगों ने बताया कि रात्रि करीब डेढ़ बजे दुर्घटना हुई। एक ग्रामीण ने बताया कि संभवत: गाड़ी बाराती में जा रही थी। तेज रफ्तार कार मधुबनी से कलुआही की ओर जा रही थी। घटनास्थल पर किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। थानाध्यक्ष राजकुमार मंडल ने बताया कि दिन में घटना की जानकारी मिली है।

chat bot
आपका साथी