मोतीपुर में सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर चोरी

मोतीपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार गांव में मंगलवार की रात सेवानिवृत्त कर्मचारी ब्रजकिशोर सिंह के बंद घर से चोरों ने नकदी सहित करीब दो लाख रुपये के जेवरात सहित बाइक चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 02:37 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 02:37 AM (IST)
मोतीपुर में सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर चोरी
मोतीपुर में सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर चोरी

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार गांव में मंगलवार की रात सेवानिवृत्त कर्मचारी ब्रजकिशोर सिंह के बंद घर से चोरों ने नकदी सहित करीब दो लाख रुपये के जेवरात सहित बाइक चोरी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी गृहस्वामी से ली। बावत पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। कहा कि वे अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने के कारण डॉक्टर से इलाज के लिए शहर गए थे, जहा वे सपत्नी अपने डेरा पर रह गए थे। बताया कि घटना की सूचना ग्रामीणों ने दी। तब वे जब पुरानी बाजार गांव स्थित अपने घर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट के ग्रिल का ताला टूटा था। अंदर गया तो सात कमरों का ताला टूटा था और सारा सामान बिखरा पड़ा था। गोजरेज में रखे 25 हजार रुपये, करीब दो लाख रुपये का आभूषण और दरवाजे पर लगी बाइक गायब थी। इस बावत प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर चोरों की पहचान की जा रही है।

घर में घुसकर नकदी व जेवर की चोरी

करजा थाना क्षेत्र के बड़कागाव में मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर बक्से का ताला तोड़कर नकदी व गहने की चोरी कर ली। वहीं, अन्य कागजात घर के बाहर फेंक दिया। मामले को लेकर बड़कागाव निवासी अविनाश कुमार पाडेय ने थाने में मामला दर्ज कराया है। दिए आवेदन में कहा कि वे किसी काम से बाहर गए हुए थे। उनकी मा, पिताजी व बेटी घर में सोई हुई थी। जब वे लोग सुबह जागे तो दो कमरे का दरवाजा खुला था व बक्से का ताला टूटा था। वहीं, बक्से में रखे एक लाख रुपये व जेवर गायब थे। अन्य कागजात व सफेद रंग का मफलर घर के बाहर गिरा था। इस संबंध में थानाध्यक्ष बीके यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर जाच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी