मुजफ्फरपुर में हर्ष फायरिंग: शादी समारोह में अंधाधुंध गोलियां चला रहे थे बराती, बच्ची को लगी गोली

मुशहरी थाना क्षेत्र के तरौरा गांव में सोमवार की रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक बच्ची को गोली लग गई। उसकी हालात नाजुक बताई जा रही है चिकित्सक के अनुसार आपरेशन करना होगा। किसी ने नहीं की थाने में शिकायत स्वत संज्ञान ले रही पुलिस।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:51 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:51 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में हर्ष फायरिंग: शादी समारोह में अंधाधुंध गोलियां चला रहे थे बराती, बच्ची को लगी गोली
मुजफ्फरपुर में शादी समारोह में हर्ष फ़ाइरिंग से बच्ची को लगी गोली। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के तरौरा गांव में सोमवार की रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक बच्ची को गोली लगने का मामला प्रकाश में आया है। समारोह में बरातियों द्वारा लगातार हवाई फायरिंग की जा रही थी। स्थानीय लोगों के मना करने पर भी बराती नहीं मान रहे थे। इसी बीच बरात देखने गईं स्तुति कुमारी नाम की बच्ची के बाएं जांघ में गोली लग गई। आनन- फानन में उसे बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल बच्ची के पिता बिंदा चौधरी ने बताया कि रात साढ़े 10 बजे उनकी बेटी बगल में शादी देखने गई थी। शादी में हर्ष फायरिंग हो रही थी जिसमें बेटी की जांघ में गोली लग गई। बच्ची को बेहोशी की हालात में घर पर लाया गया। फिर स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 इधर, इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची का आपरेशन करना होगा। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। लोगों ने बताया कि बरात मनियारी से आई थी जिसमें कई बराती नशे में धुत्त होकर फायरिंग कर रहे थे। थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि हर्ष फायरिंग की सूचना पर बीती रात पुलिस मौके पर गई थी, लेकिन किसी ने हर्ष फायरिंग की पुष्टि नहीं की और न ही गोली से किसी के घायल होने की भी बात किसी ने बताई। अबतक किसी ने थाने में आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

इस घटना के संबंध में डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि मुशहरी थाना क्षेत्र में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में एक बच्ची को गोली लगने का मामला संज्ञान में आया है। अबतक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है। पुलिस स्वत: संज्ञान लेकर प्राथमिकी दर्ज कर रही है। वीडियो फुटेज के आधार पर दोषियों को चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी