प्रसूता की मौत पर एसकेएमसीएच में बढ़ा आक्रोश, परिजन ने किया हंगामा

मृतका गूंजा देवी है जो अहियापुर नेवरी निवासी अरुण शाह की पत्नी थी पुलिस ने आक्रोशित पर‍िजन को समझा बुझाकर शांत कराया और मामले में कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 12:33 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 12:33 PM (IST)
प्रसूता की मौत पर एसकेएमसीएच में बढ़ा आक्रोश, परिजन ने किया हंगामा
प्रसूता की मौत पर एसकेएमसीएच में बढ़ा आक्रोश, परिजन ने किया हंगामा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अस्पताल में प्रसूता की मौत पर शन‍िवार को जमकर हंगामा किया गया। हंगामा की सूचना पर पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। मामला एसकेएमसीएच का है। प्रसूता की मौत स्त्री व प्रसव विभाग में हो गई। इसके बाद उसके परि‍वार के सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया। मृतका गूंजा देवी है जो जिले के अहियापुर नेवरी निवासी अरुण शाह की पत्नी थी। मौत से उसके परिवार के सदस्यों का अस्पताल प्रशासन के खिलाफ आक्रोश था।

   मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित पर‍िजन को समझा बुझाकर शांत कराया और मामले में लापरवाह व्यक्ति पर कार्रवाई करने का भरोसा दिया। हंगामा करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के परिजन से इस बावत पूरी जानकारी ली जहां उन्होंने इलाज के दौरान लापरवाही करने का आरोप अस्पताल प्रशासन पर लगाया। पति ने कहा कि अगर समय पर चिकित्सक इलाज करते तो पत्नी की मौत नहीं होती।

    इस मामले में महिला के पति ने अहियापुर थाना की पुलिस को आवेदन दिया है जिसमें इलाज के दौरान चिकित्सकों पर लापरवाही बरतने की बात कही है। अस्पताल में हंगामा शांत होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया और यह प्रक्रिया पूरी कर शव को उसके परिजन को सौप दिया। 

chat bot
आपका साथी