मुजफ्फरपुर में मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को पकड़ पुलिस को सौंपा

बहबल बाजार स्थित हीरो एजेंसी के समीप बाइक सवार राहगीर से मोबाइल झपटकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीडि़त पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र निवासी दिलीप कुमार ने एफआइआर दर्ज कराई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:19 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:19 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को पकड़ पुलिस को सौंपा
आरोपितों की बाइक का संतुलन बिगडऩे से दोनों बाइक सहित गिर गए।

मुजफ्फरपुर, जासं। मीनापुर थाना क्षेत्र के बहबल बाजार स्थित हीरो एजेंसी के समीप बाइक सवार राहगीर से मोबाइल झपटकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध ने पीडि़त पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के मधुआहा वृत गांव निवासी लक्ष्मण प्रसाद के पुत्र दिलीप कुमार ने मीनापुर थाने में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपितों की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी गांव निवासी केशव कुमार पांडेय और बड़ा जगरनाथ निवासी मो. शमीम के रूप में की गई है। दोनों दिलीप कुमार से मोबाइल छीनकर भागने लगा। दिलीप शोर मचाने लगा। इसी दौरान आरोपितों की बाइक का संतुलन बिगडऩे से दोनों बाइक सहित गिर गए। फिर उठकर भागने लगे, लेकिन लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि दोनों अपराधी प्रवृत्ति के हैं जो हाल ही में जेल से जमानत पर निकले हैं। दोनों पर अहियापुर सहित कई थाने में आम्र्स एक्ट, हत्या, लूट सहित कई मामले पूर्व से दर्ज हैं। प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

भूमि विवाद में हत्या की प्राथमिकी

पारू (मुजफ्फरपुर): पारू थाना के गौरा गांव में शनिवार की देर रात भूमि विवाद में सहोदर भाई की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या करनेे के मामले में मृतक के पुत्र बबन सहनी ने अपने चाचा, चाची और चचेरे भाई को आरोपित बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। जानकारी हो कि बांसबाड़ी की जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था जो शनिवार की देर रात खूनी संघर्ष में बदल गया। इसमें रामेश्वर सहनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

मुर्गी फॉर्म से शराब बरामद

सकरा (मुजफ्फरपुर): थाना क्षेत्र के साघोपट्टी गांव स्थित मुर्गी फॉर्म पर पुलिस ने छापेमारी की जिसमें विभिन्न ब्रांडों की 21 बोतल शराब बरामद की गई। इस दौरान फॉर्म संचालक अविनाश कुमार फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है।

वारंटी गिरफ्तार

सकरा (मुजफ्फरपुर) : थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर दोनवा गांव से कांड संख्या 188/20 के फरार अभियुक्त संतोष साह को सकरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी