सकरा में आधा दर्जन दुकानें सील

सकरा थाना क्षेत्र के सकरा व सुजावलपुर बाजार में लॉकडाउन में दुकान खोलकर सामान बेचते छह दुकानों को प्रशासन ने बंद कराते हुए सील कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:08 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 04:08 AM (IST)
सकरा में आधा दर्जन दुकानें सील
सकरा में आधा दर्जन दुकानें सील

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के सकरा व सुजावलपुर बाजार में लॉकडाउन में दुकान खोलकर सामान बेचते छह दुकानों को प्रशासन ने बंद कराते हुए सील कर दिया। सकरा में रवि वस्त्रालय, सुजावलपुर में शिवम साड़ी दुकान एंव आभूषण दुकानों को सील किया। मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष संतोष सुमन, बीडीओ व सीओ पंकज कुमार उपस्थित थे। वहीं, सबहा, थाना गुमटी व सुजावलपुर में वाहनों की जांच की गई जिसमें 17 चालकों का चालान काटा गया। इनसे 85 सौ रुपये जुर्माना वसूले गए। बगैर मास्क के पैदल सड़क पर चलने वाले दो लोगों से दो सौ रुपये की वसूली की गई।

दुकानों को बंद कराती रही पुलिस, डंडे भी चटकाए

औराई थाना क्षेत्र के बेदौल ओपी अंतर्गत जनार, कटौझा, अमनौर, सरहंचिया सहित कई चौक पर बीडीओ विनोद कुमार प्रसाद, सीओ ज्ञानानंद एवं बेदौल ओपी प्रभारी मदन राम के नेतृत्व में दुकानों को बंद कराते हुए उन्हें सख्त चेतावनी दी गई। वहीं, संध्या गश्ती के दौरान कई बाइक सवारों को हड़काया गया। सरहंचिया में एक किराना दुकानदार को समय सीमा के बाद दुकान खुले रखते हुए पकड़ा गया एवं सख्त चेतावनी देकर छोड़ा गया। बेवजह सड़क पर निकले लोगों पर पुलिस ने डंडे चटकाए। प्रोटोकॉल से अधिक सवारी बैठाने को लेकर भी कई वाहन चालकों को चेतावनी दी गई।

दुकान का शटर गिराकर हो रही बिक्री

लॉकडाउन शुरू होते ही देवरिया पुलिस और दुकानदारों के बीच आख- मिचौली का खेल शुरू हो गया। पुलिस चौकसी के बावजूद कुछ मिठाई दुकानों का शटर बंद दिखता जरूर है, लेकिन पीछे से पूरे दिन बिक्री जारी रही। वहीं, कुछ दुकानदार पुलिस को चकमा देने को दुकानें खुली होने की गलत सूचना देने से भी बाज नहीं आ रहे। थानाध्यक्ष संजय स्वरुप ने बताया कि वैसे दुकानदारों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी