Purvanchal Express Accident:पूर्वांचल एक्सप्रेस हादसे में 10 कर्मियों से पूछताछ, सिलौत स्टेशन के समीप दो बोगियां हो गई थीं बेपटरी

Gorakhpur Kolkata Purvanchal Express Accident in Muzaffarpur Bihar आज मुजफ्फरपुर रेलवे प्रशिक्षण केंद्र में 10 कर्मियों से की जाएगी पूछताछ। पूर्वांचल एक्सप्रेस की दो बोगियां सिलौत स्टेशन के समीप हो गई थीं बेपटरी। जांच के बाद अधिकारी रिपोर्ट तैयार कर महाप्रबंधक को भेजेंगे।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:10 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:10 PM (IST)
Purvanchal Express Accident:पूर्वांचल एक्सप्रेस हादसे  में 10 कर्मियों से पूछताछ, सिलौत स्टेशन के समीप दो बोगियां हो गई थीं बेपटरी
पूर्वांचल एक्सप्रेस की दो बोगियां सिलौत स्टेशन के समीप हो गई थीं बेपटरी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्वांचल एक्सप्रेस हादसे में मंगलवार को दूसरे चरण में सोनपुर मंडल के सीनियर डीएसओ कार्यालय में 10 कर्मियों से पूछताछ की गई। सभी का बयान दर्ज किया गया। घटना के अगले दिन लिए गए बयानों से अधिकारी मिलान कर रहे हैं। मामले में गोरखपुर कोचिंग डिपो के कर्मियों की लापरवाही सामने आ रही है। बुधवार को मुजफ्फरपुर रेलवे प्रशिक्षण केंद्र में 10 कर्मियों से पूछताछ की जाएगी।

 जिन लोगों से पूछताछ होगी, उनमें यातायात निरीक्षक, स्टेशन मास्टर, गेटमैन, कोचिंग डिपो, इंजीनियरिंग विभाग, सहायक लोको पायलट, लोको पायलट व अन्य कर्मचारी शामिल हैं। जांच के बाद अधिकारी रिपोर्ट तैयार कर महाप्रबंधक को भेजेंगे। इस संबंध में डीआरएम ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। मालूम हो कि गोरखपुर से कोलकाता जा रही पूर्वांचल एक्सप्रेस की दो बोगियां 20 अक्टूबर की शाम सिलौत स्टेशन के समीप बेपटरी हो गई थीं। एसी कोच में लगी टंकी की वेल्डिंग टूटने से हादसा हुआ था। 

chat bot
आपका साथी