दो घरों से नकदी समेत लाखों का सामान चोरी

मोतीपुर प्रखंड के कथैया थाना क्षेत्र के जसौली गांव में बुधवार देर रात्रि चोरो ने दो अलग-अलग घरो में चोरी कर बीस हजार रुपये नकद सहित करीब पाच लाख रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 02:17 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 06:10 AM (IST)
दो घरों से नकदी समेत लाखों का सामान चोरी
दो घरों से नकदी समेत लाखों का सामान चोरी

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर प्रखंड के कथैया थाना क्षेत्र के जसौली गांव में बुधवार देर रात्रि चोरो ने दो अलग-अलग घरो में चोरी कर बीस हजार रुपये नकद सहित करीब पाच लाख रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया। गुरुवार अहले सुबह खेत की ओर जा रहे किसानो ने देखा कि पेटी, बक्सा, कपड़े बिखरे पड़े थे। इसकी जानकारी पाकर आसपास के लोगो की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना के छह घटे बाद पुलिस के पहुचने पर ग्रामीणों के आक्त्रोश का सामना करना पड़ा।

चोरी की घटनाओं में श्रीनारायण चौधरी के घर से बीस हजार रुपये नकद समेत करीब एक लाख के आभूषण चोरी कर लिए गए। गृहस्वामिनी ने बताया कि पति मुंबई में रहते हैं। वे पाइप लाइन का काम करते हैं। वह दो छोटे बच्चों के साथ घर में सो रही थीं। रात करीब एक बजे घर के पीछे से चोर अंदर घुसे। आवाज की आहट पर जब देखा तो गोली मारकर हत्या करने की धमकी चोरों ने दी। उधर, उदयशकर पाडे ने बताया कि उनके घर के भी पीछे से चोर दीवार फांदकर आए। पाच अटैची में रखे कीमती कपड़े व आभूषण ले गए। बताया कि इसमें दो पुत्र वधू के करीब चार लाख रुपये के आभूषण, कीमती साड़ियां व एक मोबाइल फोन था। गृहस्वामी ने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना दी। कुछ सामान व पेटी बक्सा जसौली काटा चौक के निकट चवर के पास गाछी में फेंका पड़ा मिला। थानाध्यक्ष ने कहा कि सामान उठा लाइये. गस्ती पुलिस जा रही है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि चोरों की पहचान की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी