प्रोफेसर की अश्लील हरकतों से परेशान थीं छात्राएं, वीडियो बना खोली रंगीनमिजाजी की पोल

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक निजी कॉलेज के प्रोफेसर की अश्‍लील हरकतों से परेशान छात्राओं ने उसे जिंदगी भर नहीं भूलने वाला सबक दिया। आरोपित प्रोफेसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 01:20 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 02:35 PM (IST)
प्रोफेसर की अश्लील हरकतों से परेशान थीं छात्राएं, वीडियो बना खोली रंगीनमिजाजी की पोल
प्रोफेसर की अश्लील हरकतों से परेशान थीं छात्राएं, वीडियो बना खोली रंगीनमिजाजी की पोल

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बिहार के मुजफ्फरपुर में छात्राओं की हिम्मत से एक गुरूघंटाल गुरुजी की करतूत उजागर हुई है। वह एक निजी कॉलेज में प्रोफेसर है। उसपर छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें व बातचीत करने के आरोप हैं। परेशान छात्राओं ने उसे सबक सिखाने के लिए उसकी करतूतों का वीडियो बनाकर सार्वजनिक कर दिया तथा उसके घर पर धरना पर बैठ गईं। इसके बाद भीड़ ने उसे पकड़कर जमकर पीटा। घटना के सिलसिले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित प्रोफेसर डॉ. शीतल प्रसाद मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र स्थित सिद्धार्थ पुरम का निवासी है। साहिबगंज के एक निजी कॉलेज में कॉमर्स का यह प्रोफेसर अपने घर पर ट्यूशन पढ़ाता है। उसके पास पढ़ने आने वालों में छात्राओं की भी बड़ी संख्‍या है।

छात्राओं से करता था अश्‍लील व्‍यवहार, बनाया वीडियो

आरोप है कि प्रोफेसर डॉ. शीतल प्रसाद ट्यूशन आने वाली कई छात्राओं के साथ अश्‍लील व्‍यवहार करता था। उससे परेशान छात्राओं में से दो ने उसे सबक सिखाने की ठानी। फिर, मंगलवार को दोनों छात्राएं उनके घर गईं। उनमें से एक घर के बाहर रही तो दूसरी घर में पढ़ने के बहाने गई। उस वक्‍त प्रोफेसर की पत्नी घर में नहीं थीं। घर में छात्रा को अकेली पाकर प्रोफेसर ने जब अश्लील बातचीत व हरकतें शुरू कर दी तो पहले से तैयार छात्रा ने मोबाइल से उनका वीडियो बना लिया।

साथियों संग घर पर दिया धरना, जमकर हुई धुनाई

इसके बाद दोनों छात्राओं ने वीडियो अपने साथियों को दिखाया। फिर, सभी प्रोफेसर के घर पर आ धमकीं। हंगामा होता देख मोहल्ले के लोग भी जुट गए। माजरा जानकर आसपास के लोग छात्राओं के साथ हो गए। भीड़ ने आरोपित प्रोफेसर की जमकर धुनाई कर दी। इस बीच कुछ शरारती तत्वों ने प्रोफेसर के घर में तोडफ़ोड़ की भी कोशिश की।

पुलिस ने बीच-बचाव कर हालात पर किया काबू

अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर सदर व काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उग्र छात्राओं को समझाकर शांत किया तो छात्राएं व उनके स्वजन प्रोफेसर पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। महिला पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर छात्राओं की भीड़ से आरोपित प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित प्रोफेसर ने दी ये सफाई

इस बाबत प्रोफेसर ने सफाई दी कि बकाया ट्यूशन फीस मांगने के कारण छात्राओं ने उसपर गलत आरोप लगाए हैं। हालांकि, छात्राओं के बनाए अपने वीडियो की बाबत उसने कुछ भी नहीं कहा।

chat bot
आपका साथी