Darbhanga: एक तरफा प्‍यार में खुद को गोली मारने की चर्चा, कृष्ण कुमार हत्याकांड में लड़की के पिता हिरासत में

लहेरियासराय थानाक्षेत्र के रहमगंज निवासी वीरेंद्र कुमार गुप्ता के पुत्र कृष्ण कुमार गुप्ता को गुरुवार को मारी गई थी गोली पुलिस ने दूसरे दिन खंगाला सीसी कैमरे का फुटेज वीरेंद्र ने लड़की के पिता समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है हत्या की प्राथमिकी पुलिस खंगाल रही सबूत

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 12:11 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 01:53 PM (IST)
Darbhanga: एक तरफा प्‍यार में खुद को गोली मारने की चर्चा, कृष्ण कुमार हत्याकांड में लड़की के पिता हिरासत में
एक तरफा प्‍यार में गोली मारने की हो रही चर्चा । प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। कृष्‍ण कुमार हत्‍याकांड में अब एक तरफा प्‍यार में खुद को गोली मारने की बात सामने आ रही है। इस पूरे मामले की पुल‍िस तेज से जांच पड़ताल कर रही बता दें क‍ि दरभंगा के लहेरियासराय थानाक्षेत्र के रहमगंज में गुरुवार को प्रेम प्रसंग में हुई प्रेमी की वीरेंद्र कुमार गुप्ता के पुत्र कृष्ण कुमार गुप्ता उर्फ किसन हत्याकांड में पुलिस ने शुक्रवार को लड़की के पिता को हिरासत में लिया। उससे सघन पूछताछ की जा रही है। हालांकि, देर रात तक पकड़े गए आरोपित ने इस घटना में कोई ठोस जानकारी नहीं दी थी। घटना के दूसरे दिन भी मोहल्ला के कई क्लोज सर्किट टेलीविजन कैमरों के फुटेज को खंगाला। इसमें भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। मोहल्ला के लोगों से भी जानकारी ली गई कि किशन की हत्या में कौन लोग थे। उनका हुलिया कैसा था। घटना के बाद हत्यारे किस ओर भागे। लेकिन मोहल्ले के लोगोंने भी कुछ भी बताने से परहेज किया।

 एक तरफा प्यार की कहानी आई सामने

शुक्रवार को दिनभर चली पुलिस की जांच में कुछ लोगों ने नाम उजागर नहीं करने पर घटना के पीछे एक तरफा प्यार को कारण बताया। लोगों ने पुलिस को बताया कि कृष्णा ने एकतरफा प्यार में खुद को गोली मार ली है। हालांकि, इस बात के प्रमाण अबतक पुलिस को कहीं से नहीं मिले हैं। ऐसे में घटना को हत्या मानकर ही जांच की जा रही है।

कृष्णा के पिता ने लड़की के पिता चाचा व अन्य को किया है आरोपित

बता दें कि गुरुवार को पुलिस को दिए बयान में कृष्णा के पिता ने लड़की के पिता राजेश साह, चाचा समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाया है। इसे मुद्दे को लेकर पुलिस लगातार जांच कर रही है। 

घंटों की पूछताछ में कुछ भी नहीं आया सामने

पुलिस द्वारा हिरासत में लिए लड़की के पिता एवं अन्य से घंटों थाने में पूछताछ की गई। लेकिन, इस दौरान घटना की बाबत कोई ठोस जानकारी लड़की के पिता ने नहीं दी। थानाध्यक्ष एचएन ङ्क्षसह ने बताया कि जिसे आरोपित किया गया है उनमें से लड़की के पिता व अन्य से पूछताछ की गई है । घटना में उन लोगों की संलिप्तता है अथवा नहीं इसकी जांच की जा रही है। स्पष्ट होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दावा किया है कि बहुत जल्द दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 

chat bot
आपका साथी