बदमाश गैंग के नाम पूर्वी चंपारण के कोटवा में चलता है गिरोह, गिरफ्तार बदमाशों ने खोले राज

पूर्वी चंपारण में बदमाश गैंग मादक पदार्थों का भी करते कारोबार फेसबुक पर इस गिरोह के 484 सदस्य सक्रिय हैं। पूर्व में भी बेतिया व कोटवा पुलिस मनीष व अजीत यादव को भेज चुकी जेल इस गिरोह पर कार्रवाई के लिए बिहार पुलिस लगातार काम कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:00 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:00 PM (IST)
बदमाश गैंग के नाम पूर्वी चंपारण के कोटवा में चलता है गिरोह, गिरफ्तार बदमाशों ने खोले राज
पूर्वी चंपारण में बदमाशों की ग‍िरफ्तारी के बाद म‍िली कई जानकारी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जांस। जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में अपराध को अंजाम देने के लिए बदमाश गैंग का गठन किया गया है। इस गैंग के सदस्य कोटवा के अलावा बेतिया में भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। ये मादक पदार्थों का भी कारोबार करते हैं। गिरोह के कई सदस्य मादक पदार्थ मामले में भी जेल जा चुके हैं। इस गिरोह के 484 सदस्य फेसबुक से जुड़े हैं। एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि गिरोह का एक सदस्य कोटवा थाना के तालवा गांव निवासी अजीत यादव को बाइक लूट के मामले में जेल भेजा जा चुका है। वहीं, गिरोह के एक सदस्य मनीष कुमार को लूट मामले में बेतिया पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई थी। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। एसपी ने बताया है कि छापेमारी टीम में शामिल पुलिस अधिकारी व जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा। टीम में थानाध्यक्ष नितीन कुमार, मनीष कुमार, मुन्ना कुमार, कुमार चिरंजीवी व नित्यानंद चौहान शामिल थे। वहीं, गिरोह के फरार अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दो पिस्टल, चार कारतूस, अपाची बाइक, कार एवं 30 हजार नकद बरामद

जिले के कोटवा थाना अंतर्गत दीपउ चौक के पास हार्डवेयर व्यवसायी रोहित कुमार को गोली मार दो लाख रुपये की लूट मामले का पुलिस ने उछ्वेदन कर लिया है। गिरोह के सरगना सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में गिरोह का सरगना दीपउ गांव निवासी रौशन यादव, पोखरा सोनारपटी निवासी सोनू कुमार तथा तलवा पोखरा गांव निवासी प्रवीण राम उर्फ आयुष कुमार शामिल है। पकड़े गए बदमाशों के पास से दो देशी पिस्टल, चार कारतूस, लूट में प्रयुक्त अपाची बाइक व कार के अलावा 30 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं। रौशन पर कोटवा में विगत एक मार्च को शिक्षक से लुट तथा 16 जून 2020 को एक अन्य लुट मामले में शामिल था। बता दें कि गत छह अप्रैल को हार्डवेयर व्यवसायी रोहित कुमार को गोली मार कर तीन बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए थे। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी अरूण कुमार गुप्ता, थानाध्यक्ष नितीन कुमार, तकनीकी सेल के मनीष कुमार, कुमार चिरंजीवी, मुन्ना कुमार, नित्यानंद दुबे आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी