Darbhanga: भीख मांगने वाली लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने वालों के गांव में डुगडुगी बजा घर पर चस्पाया इश्तेहार

दरभंगा के कमतौल में भीख मांगकर जीवन जीने वाली नाबलिग लड़की से कुछ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद से अब तक फरार है। 11 मार्च को हुई थी घटना सड़क से घसीटकर दिया घटना को अंजाम पुलिस घटना की रही जांच।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:19 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:19 PM (IST)
Darbhanga: भीख मांगने वाली लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने वालों के गांव में डुगडुगी बजा घर पर चस्पाया इश्तेहार
कमतौल में फरार अरोपित के घर ईस्तेहार चस्पा करते पुलिस अधिकारी।

दरभंगा, जासं। कमतौल थानाक्षेत्र में मार्च में भीख मांगनेवाली नाबालिग के साथ किए गए सामूहिक दुष्कर्म में पुलिस कार्रवाई तेज हो गई है। महिला थाना कांड संख्या 27/21 धारा 376 बी, 354 बी, भादवि एवं 6/8 पॉक्सो एक्ट के फरार अभियुक्त कमतौल निवासी गोपाल ठाकुर के पुत्र राहुल कुमार एवं सुशील यादव के पुत्र अजीत कुमार के घर पर कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम ने महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां की मौजूदगी में पुलिस बल के साथ, डुगडुगी बजाकर इश्तेहार चस्पाया।

याद रहे कि एक भीख मांगकर जीवन बसर करनेवाली नाबालिग लड़की को सड़क से उठाकर बीते 11 मार्च को बीसो बीघा गाछी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया था। लड़की ने किसी तरह वहां से निकलकर मेन रोड पर पहुंचकर शोर मचाया था। लोगों के जुटने पर आरोपित वहां से फरार हो गए। मौके पर कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम ने पहुंचकर मौके पर मौजूद लोगों द्वारा उपरोक्त आरोपितों के द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात बताई गई थी। बाद में लड़की के बयान पर महिला थाना में मामला दर्ज हुआ था। तबसे दोनों आरोपित फरार चल रहे हैं।

एक माह पूर्व अगवा कोठराम से अगवा नाबालिग बच्‍ची मिली

बिरौल। एक माह पूर्व बडग़ांव ओपी क्षेत्र के कोठराम से एक नाबालिग ब'ची को अगवा करने के मामले में लगी पुलिस को सोमवार को सफलता हाथ लगी। बडग़ांव पुलिस ने गुप्त सूचना पर बिरौल थानाक्षेत्र के कोठी पुल समीप से अपहृता शबा परवीन 11 वर्ष को बरामद कर महिला पुलिस बल की सुरक्षा में रखा है। मौका मिलते ही अपहर्ता भागने में सफल रहा। ओपी प्रभारी नमोनारायण ने बताया कि 28 जून 2021 को कोठराम गांव से नाबालिग लड़की शबा परवीन के अपहरण कर लिया गया था। इस घटना को लेकर अपहृता के पिता मंसूर आलम ने थाना में लिखित शिकायत करते हुए अब्दुल गनी,रेयाज रायन,दिलसाद, असलम,अनवर,सहित नौ लोगों के विरुद्ध जान से मार डालने की नीयत से अपहरण कर प्राथमिकी दर्ज की। अपहृता को अगली कानूनी प्रक्रिया के होने तक तत्काल बिरौल थाना महिला पुलिस पदाधिकारी नीभा मिश्रा की निगरानी में रखा गया है।

नाबालिग के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज

कमतौल। कमतौल थानाक्षेत्र के एक गांव से बीते 18 जुलाई के अपराह्न एक चौदह वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में नाबालिग के पिता ने क्षेत्र के अहियारी गोट गांव निवासी स्व. कमल पासवान के पुत्र धर्मेंद्र कुमार सहित नौ के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि बीते 18 जुलाई के अपराह्न धर्मेंद्र ने नाबालिग को बहला फुसला कर गलत नीयत से अगवा कर लिया ।जिसकी जानकारी मिलते ही इसके घर पर नाबालिग की खोज की गई ।नाबालिग व धर्मेंद्र तो नही मिला लेकिन धर्मेंद्र की माता शनिचरी देवी सहित फूलो देवी,मुन्नी देवी,किरण देवी ,संजय पासवान ,रंजय पासवान,शंभू पासवान व जितेंद्र पासवान ने वादी के साथ मारपीट कर भगा दिया एवं धमकी दी। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

chat bot
आपका साथी