Muzaffarpur: सूतापटटी के कारोबारी की हत्या कर लूटपाट की साजिश में चार लुटेरे पकड़ाए

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि लूटपाट की साजिश में सभी अपराधी जुटने वाले थे मगर सभी को पकड़ लिया गया है। पूछताछ में उसकी निशानदेही पर गिरोह में शामिल अन्य की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:22 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:22 AM (IST)
Muzaffarpur: सूतापटटी के कारोबारी की हत्या कर लूटपाट की साजिश में चार लुटेरे पकड़ाए
पूछताछ पर विशेष टीम कई जगहों पर कर रही छापेमारी, हथियार व अन्य सामान भी मिले।

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना क्षेत्र के सूतापटटी में एक कारोबारी की हत्या कर लूटपाट की साजिश विशेष पुलिस टीम की सक्रियता से नाकाम हो गई। पुलिस ने घटना को अंजाम देेने की फिराक में जुटे शूटर समेत चार अपराधियों को हिरासत में लिया है। इनके पास से हथियार व अन्य सामान बरामद किए गए हैं। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि लूटपाट की साजिश में सभी अपराधी जुटने वाले थे, मगर सभी को पकड़ लिया गया है। पूछताछ में उसकी निशानदेही पर गिरोह में शामिल अन्य की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बताया गया कि अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम देने के लिए कई दिनों से रेकी की जा रही थी। जिस पर पुलिस को सूचना मिली। इसके बाद बुधवार को इन सभी को दबोच लिया गया। कहा जा रहा कि अपराधी उक्त व्यवसायी के पास ग्राहक बनकर जाते। इसके बाद गोली मारकर हत्या करते और लूटपाट को अंजाम देकर भाग निकलते। इसके पूर्व पुलिस ने सूतापटटी-कंपनीबाग इलाके से दो बाइक सवार चार अपराधियों को दबोच लिया। उसके पास से हथियार भी मिले हैं। पुलिस का कहना है कि निशानदेही पर कार्रवाई चल रही है। कार्रवाई पूरी होने के बाद विस्तृत जानकारी दी जाएगी।  

स्टेशन परिसर से मारपीट के मामले में एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : स्टेशन परिसर से जीआरपी ने मारपीट के मामले में वाहनकर्मी आलमगीर को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने बताया कि वह मारपीट मामले का मुख्य अभियुक्त है। सीसी कैमरे के फुटेज में भी मारपीट करते पाया गया। उसे गुरुवार को सोनपुर रेल कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि अवैध वसूली को लेकर 28 अप्रैल को स्टेशन परिसर स्थित वाहन स्टैंड के ठीकेदार रणजीत ङ्क्षसह राणा और वाहन चालकों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। दोनों तरफ से जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। थानाध्यक्ष ने कहा कि जांच जारी है। कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा। केस सत्य पाए जाने पर सभी अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी