East Champaran: पताही में सरेशाम फायरिंग करनेवाले चार बदमाश गिरफ्तार, दो पिस्टल व सफारी जब्त

East Champaran News पूर्वी चंपारण के पताही थाना के बलुआ गांव में बुधवार की रात दहशत फैलाने की नीयत से ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच घटनास्थल से पांच खोखा बरामद।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:52 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:52 AM (IST)
East Champaran: पताही में सरेशाम फायरिंग करनेवाले चार बदमाश गिरफ्तार, दो पिस्टल व सफारी जब्त
पूर्वी चंपारण। घटनास्थल पर जांच करते थानाध्यक्ष

पूर्वी चंपारण, जागरण संवाददाता। पताही थाना क्षेत्र की बलुआ जुल्फेकाराबाद पंचायत के छोटका बलुआ गांव में बुधवार की रात दहशत फैलाने की नीयत से ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल व सफारी गाड़ी भी जब्त की है। पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा पकड़े गए बदमाशों का सत्यापन और आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। साथ ही इनसे पूछताछ और निशानदेही पर छापेमारी जारी है।

 यहां बता दें कि बुधवार की रात चारपहिया वाहन पर सवार अज्ञात अपराधी पूरब की दिशा से आए और छोटका बलुआ गांव स्थित बजरंग बली के मंदिर के समीप रामनारायण सिंह व गोरख सिंह के घर के सामने गाड़ी में बैठे हवाई फायरिंग की और निकल गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव के हनुमान मंदिर के पास से पांच खोखा बरामद किया है। हालांकि, फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने इसके बाद छापेमारी कर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी