Road Accident: बेतिया में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में चार युवकों की मौत

पश्‍च‍िम चंपारण के बेतिया-लौरिया पथ पर लौरिया नंदनगढ़ महाविद्यालय के समीप हुई दुर्घटना पिकनिक मनाने लौरिया नंदनगढ़ पर जा रहे थे तीन युवक ससुराल जा रहे लौरिया के युवक ने घटनास्थल पर तोड़ा दम घटना की जानकारी होने पर मची चीख-पुकार।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:09 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:04 PM (IST)
Road Accident: बेतिया में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में चार युवकों की मौत
पश्‍च‍िम चंपारण के बेत‍िया हादसे का श‍िकार हो गए चार लोग।जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। बेतिया-लौरिया मुख्यपथ में लौरिया नंदनगढ़ महाविद्यालय के समीप रविवार की दोपहर दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में चार युवकों की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा है। मृतकों की पहचान लौरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी राज कपूर सिंह के पुत्र शशि कुमार उर्फ सुजीत कुमार (35), सिरिसिया ओपी क्षेत्र के तुरहापट्टी गांव निवासी सुल्तान अंसारी के पुत्र हवलदार अंसारी (17), मुन्ना मियां के पुत्र सोना मियां (18) व सोहराब आलम (18) के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक शशि सुपर स्प्लेंडर बाइक से अपने ससुराल कालीबाग बेतिया जा रहा था। उसकी पत्नी मायके में ही है।

जबकि अपाची बाइक पर सवार होकर मृतक हवलदार, सोना व सोहराब बेतिया की ओर से पिकनिक मनाने लौरिया नंदनगढ़ जा रहे थे। चूंकि इनके और दोस्त पिकनिक स्पॉट के लिए आगे निकल गए थे। इस लिए बाइक तेज रफ्तार में थी। नंदनगढ़ महाविद्यालय के समीप दोनों बाइक में आमने सामने टक्कर हो गई। लौरिया से बेतिया की ओर जा रहे शशि की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से तीनों घायलों को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। अस्पताल में चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतकों के घर पर कोहराम मचा है। लौरिया के थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

कश्मीर से आया दोस्त चलो पिकनिक मना लें

मृतकों स्वजनों ने बताया कि मृतक हवलदार अंसारी कश्मीर में बढ़ई मिस्त्री का काम करता था। डेढ़ माह पहले वह घर आया। तभी से दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने का प्लान बन रहा था। रविवार छुट्टी के दिन पिकनिक का प्लान बना। कुछ पांच दोस्त पिकनिक मनाने के लिए गांव से अलग- अलग दो बाइक से निकले। एक बाइक पर सवार दो युवक आगे निकल गए थे। उनके पास पहुंचने की जल्दीबाजी में तेज रफ्तार में थे। बाइक पर पीछे सवार युवक सेल्फी व वीडियो भी बना रहा था। इसी में संतुलन खोने के कारण यह दुर्घटना हुई। मृतकों में सोहराब विपिन हाई स्कूल में मैट्रिक का छात्र था। जबकि सोना मियां आमना उर्दू हाई स्कूल से इस वर्ष मैट्रिक का परीक्षा देने वाला था।

chat bot
आपका साथी