West Champaran News: चौतरवा में मामूली विवाद में अधेड़ की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, चार जख्मी

WestChamparan Crime News पश्चिम चंपारण के चौतरवा थाना क्षेत्र के पडऱी गांव की घटना। पेट्रोल खरीदने गांव के दुकान पर गया था मृतक हुआ विवाद। जिसके बाद मार पीट हुई। मारपीट के दौरान अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 04:54 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 04:54 PM (IST)
West Champaran News: चौतरवा में मामूली विवाद में अधेड़ की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, चार जख्मी
चौतरवा में मामूली विवाद में अधेड़ की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। चौतरवा थाना क्षेत्र के बसवरिया पंचायत के पडऱी गांव में गुरुवार को मामूली बात को ले हुई कहासुनी के दौरान हुई मारपीट में सिकंदर राम (उम्र-42 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि चार लोग जख्मी हो गए। बताते हैं कि सिकंदर राम उसी गांव निवासी  भुलाई साह की दुकान पर पेट्रोल लाने गए थे। जहां किसी बात को ले कहासुनी हो गई। पुन: जैसे ही सिकंदर राम अपने दरवाजे पर पहुंचे, भुलाई साह आधा दर्जन लोगों के साथ आ धमके। पहले दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज हुई, इसके बाद मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान सिकंदर राम की मौके पर ही मौत हो गई।

 घटना की सूचना मिलने के बाद चौतरवा थानाध्यक्ष सदल-बल मौके पर  पहुंचे व कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। मारपीट में जख्मी अप्पू कुमार, राहुल कुमार, चंदा देवी व शशि कुमार को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद मौके पर पहुंचे व मृतक के स्वजनों के साथ पूछताछ की। उन्होंने पीडि़त परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया।

 थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि आधा दर्जन लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उधर, घटना के मृतक की पत्नी अनिता देवी बेसुध है। पुत्र सोनू व राज कुमार उसे दिलासा दे रहे हैं। स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी