मोतीपुर में दो पिस्तौल व गोली के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

मोतीपुर पुलिस ने दो पिस्तौल के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं उनकी दो बाइक भी जब्त की। मोतीपुर में किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी जुटे थे। सूचना पर पहुंचे एसएसपी जयंत कांत सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने उनसे सघन पूछताछ की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 02:36 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 02:36 AM (IST)
मोतीपुर में दो पिस्तौल व गोली के साथ चार अपराधी गिरफ्तार
मोतीपुर में दो पिस्तौल व गोली के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर पुलिस ने दो पिस्तौल के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, उनकी दो बाइक भी जब्त की। मोतीपुर में किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी जुटे थे। सूचना पर पहुंचे एसएसपी जयंत कांत, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने उनसे सघन पूछताछ की। एसएसपी ने थानाध्यक्ष को गिरोह के फरार अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि महम्मदपुर बलमी चौक स्थित एक मीट - पराठे की दुकान में कुछ अपराधी जुटे हैं। सटीक सूचना के बाद थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने सादे लिवास में होटल में छापेमारी की। इस दौरान चार अपराधी मौके से गिरफ्तार कर लिए गए। तलाशी के दौरान उनके पास से दो पिस्तौल, मोबाइल व गोली बरामद की गई। पुलिस ने उनकी दो बाइक जब्त कर ली। गिरफ्तार अपराधी साहेबगंज व काटी थाना क्षेत्र के बताए गए हैं। हालाकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हो सकी है। अनुसंधान प्रभावित होने की वजह से पुलिस इनके नामों का खुलासा करने से कतरा रही है। पूछताछ में कई लूट की घटनाओं में इनकी संलिप्तता सामने आई है। पुलिस गिरोह के फरार अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इधर, एसएसपी ने बताया कि उनका यह थाने का मासिक निरीक्षण था। उन्होंने अपराधियों की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देने से इंकार किया।

चार वारंटी गिरफ्तार : कथैया पुलिस ने विभिन्न गावों में छापेमारी कर तीन वारंटियों को गिरफ्तार किया। इनमें सघनपुरा के राजकुमार सहनी, कथैया के राजमंगल सिह व हरदी के राकेश कुमार शामिल हैं। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इधर, मीनापुर थाना के पानापुर ओपी पुलिस ने बहादुरपुर गाव मे छापेमारी कर वारंटी मोती राम को गिरफ्तार कर लिया। ओपी प्रभारी अरविंद पासवान ने बताया कि गिरफ्तार वारंटी को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी