पश्चिम चंपारण में लूटी गई स्कॉर्पियो व चोरी की बाइक के साथ चार गिरफ्तार

पश्‍च‍िम चंपारण में चेक पोस्ट के समीप से बदमाशों ने स्कॉर्पियो लूट कर भागने लगे। पुलिस को सूचना मिली पुलिस बदमाशों का पीछा करने लगी। इसी बीच कठैया गांव के समीप स्कॉर्पियो पलट गई। पुल‍िस कर रही मामले की जांच पड़़ताल।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:23 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:23 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में लूटी गई स्कॉर्पियो व चोरी की बाइक के साथ चार गिरफ्तार
पश्चिम चंपारण में लूटी गई स्कॉर्पियो पलटी, पुल‍िस ने क‍िया जब्‍त। जागरण

बेतिया, जासं। पुलिस ने स्कॉर्पियो लूट कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर दो को गिरफ्तार किया है। जबकि चोरी की बाइक के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि स्कॉर्पियो लूट कर भाग रहे आईटीआई कॉलोनी जयप्रकाश नगर निवासी ऋतिक राज व चरगहा के शेखर गुप्ता उठ ङ्क्षप्रस को गिरफ्तार किया गया है। जबकि चोरी की बाइक के साथ आरएलएसवाई कॉलेज कॉलोनी जयप्रकाश नगर निवासी आदित्य कुमार व आरएलएसवाई कॉलेज कृष्णा नगर के बिट्टू कुमार को गिरफ्तार किया। उनके पास से दो सेलफोन भी बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात्रि चेक पोस्ट के समीप से बदमाशों ने स्कॉर्पियो लूट लिया और भागने लगे। जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस बदमाशों का पीछा करने लगी। इसी बीच कठैया गांव के समीप स्कॉर्पियो पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस स्कॉर्पियो बरामद कर वहां से दो बदमाशों को दबोच ली। उनसे पूछताछ के बाद पुलिस छापेमारी कर चोरी की बाइक के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर ली। बदमाशों के पास से बरामद हीरो पैशन प्रो बाइक 16 अक्टूबर को नगर के रिद्धि सिद्धि होटल के समीप से चोरी की गई थी। इस मामले में मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। छापेमारी दल में मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा, मुफस्सिल थाना के पुलिस अवर निरीक्षक देवेंद्र कुमार, रव‍िंद्र कुमार पांडेय, जमादार रंजन कुमार ठाकुर, सिपाही ङ्क्षपटू कुमार व सशस्त्र बल शामिल रहे।

अज्ञात बोलेरो की ठोकर से अधेड़ की मौत

बेतिया। मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 727 स्थित बेलदारी के समीप अज्ञात बोलेरो की ठोकर लगने से एक अधड़े की मौत हो गई। घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है। मृतक की पहचान बेलदारी वार्ड 6 निवासी शेख अब्बास का 45 वर्षीय पुत्र मो. शमशाद आलम के रूप में हुई है। बताया जाता हैं कि शमशाद किसी काम को लेकर सड़क से गुजर रहा था, तभी मोतिहारी से बेतिया की ओर जा रही अज्ञात बोलेरो ने उसे ठोकर मार फरार हो गया। आनन-फानन में उसके परिजनों व स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल लाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर अस्पताल नाका थाना प्रभारी श्यामकिशोर यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद अग्रेतर कार्रवाई के लिए संबंधित थाना को भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी