पश्चिम चंपारण में शराब के नशे में धुत मुखिया समेत चार गिरफ्तार, स्कॉर्पियो बरामद

रविवार की देर शाम धनहा पुलिस तमकुहा के पास चेकिंग कर रही थी। तभी स्कॉपियो से कुछ लोग आते दिखे। पुलिस ने तलाशी ली तो गाड़ी में दो बोतल शराब मिली। सभी शराब के नशे में थे। पूछताछ में एक ने अपना नाम जितेंद्र यादव निवासी मेहुड़ा थाना बगहा बताया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 12:24 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 12:24 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में शराब के नशे में धुत मुखिया समेत चार गिरफ्तार, स्कॉर्पियो बरामद
शराब व शराब धंधेबाजों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। शराब के नशे में धुत मुखिया समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तलाशी के दौरान चालक के कब्जे से दो बोतल शराब भी मिली। रविवार की देर शाम धनहा पुलिस तमकुहा के पास चेकिंग कर रही थी। तभी स्कॉपियो से कुछ लोग आते दिखे। पुलिस ने तलाशी ली तो गाड़ी में दो बोतल शराब मिली। सभी शराब के नशे में थे। पूछताछ में एक ने अपना नाम जितेंद्र यादव निवासी मेहुड़ा थाना बगहा बताया। उसने बताया कि वह अपनी पंचायत का मुखिया भी है। सभी पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष शंभू गुप्ता ने बताया कि मुखिया समेत चार को जेल भेज दिया गया है।

एक दिन पहले प्रधान शिक्षक समेत छह को हुई थी जेल

एक दिन पहले ही ठकराहा पुलिस ने प्रधान शिक्षक समेत छह को नशे की हालत में जेल भेजा था। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि शराब व शराब धंधेबाजों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। यूपी से सटे थाना क्षेत्र के सभी मार्गों पर पुलिस पूरी चौकसी बरत रही है। इसी कड़ी में थाना क्षेत्र के तमकुही - छितौनी मुख्य मार्ग पर मलाही टोला मोड़ पर जांच अभियान के चलाया जा रहा था। पुलिस ने जांच के दौरान शराब पीकर यूपी से लौट रहे राजकीय प्राथमिक विद्यालय रूपा टोला के प्रधान शिक्षक अशोक कुमार यादव सहित कुल छह शराबियों को पकड़ा । गिरफ्तार सभी के खिलाफ थाने में मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया। 

chat bot
आपका साथी