एटीएम तोड़कर कैश चोरी करने वाले गिरोह के चार शातिर पकड़ाए

अहियापुर थाने की पुलिस ने जीरोमाइल-अखाड़ाघाट रोड स्थित काली मंदिर के समीप निजी बैंक की एटीएम को तोड़कर निशाना बना रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:07 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 02:07 AM (IST)

एटीएम तोड़कर कैश चोरी करने
वाले गिरोह के चार शातिर पकड़ाए
एटीएम तोड़कर कैश चोरी करने वाले गिरोह के चार शातिर पकड़ाए

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने की पुलिस ने जीरोमाइल-अखाड़ाघाट रोड स्थित काली मंदिर के समीप निजी बैंक की एटीएम को तोड़कर निशाना बना रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक पिस्तौल व लोहे की रड पुलिस ने बरामद की है। सिटी एसपी राजेश कुमार व नगर डीएसपी रामनरेश पासवान अहियापुर थाने पहुंचकर इन सभी से पूछताछ की। नगर डीएसपी ने बताया कि पुलिस की सक्रियता के कारण एटीएम तोड़कर लाखों रुपये की चोरी की घटना टल गई। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में और कई शातिरों के नाम व ठिकाने का पता चला है, जिसपर पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान औराई के रूपेश कुमार व अमरजीत कुमार, बेनीबाद के रोशन कुमार और सीतामढ़ी के अमन कुमार के रूप में हुई है। ये सभी इंटर व स्नातक के छात्र बताए गए हैं। यहां लाज में रहकर पढ़ाई करने की बात बताई गई है। पूछताछ में पता चला कि इन सभी ने मुजफ्फरपुर के अलावा सीतामढ़ी व वैशाली में भी एटीएम तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। इसके लिए इन सभी जिलों की पुलिस से संपर्क कर रिकार्ड खंगाला जा रहा है। बताया गया कि रविवार की रात उक्त एटीएम को निशाना बनाने के लिए चारों शातिर एटीएम को तोड़ रहे थे। इसी क्रम में पुलिस की गश्ती वहां से गुजरी तो वे सभी भागने लगे। थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर सभी को दबोच लिया।

चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार

तुर्की ओपी पुलिस ने सोमवार को छाजन से चोरी की बाइक के साथ दो चोर को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि रविवार की रात चरकोरिया निवासी नरेश सहनी के दरवाजे पर लगी बाइक चोरी हो गई थी। बाइक उसकी पत्नी राजेश्वरी देवी के नाम से है। ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया की दोनों बाइक चोरों से पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी