मुजफ्फरपुर में शराब के साथ कार व बाइक सवार चार गिरफ्तार, एक निकला कोरोना पॉजिटिव

Muzaffarpur news सदर अस्पताल में जांच कराने पर कार सवार एक युवक कोरोना पॉजिटिव निकला। इसके बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। कोरोना पॉज‍िट‍िव युवक को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर अन्य तीन को जेल भेजा गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:17 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:17 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब के साथ कार व बाइक सवार चार गिरफ्तार, एक निकला कोरोना पॉजिटिव
मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाजों को पुल‍िस ने क‍िया ग‍िरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाने की पुलिस ने बुधवार की रात कार व बाइक सवार चार लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। सदर अस्पताल में जांच कराने पर कार सवार एक युवक कोरोना पॉजिटिव निकला। इसके बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर अन्य तीन को जेल भेजा गया। बताया गया कि सदर थाने की पुलिस भगवानपुर अल्कापुरी स्थित एक निजी विद्यालय के पास गश्ती में थी। इसी क्रम में बाइक सवार व उसके साथ चल रहे कार सवार पुलिस का वाहन देख कर भागने लगे। संदेह पर पुलिसकर्मियों ने पीछा कर कार व बाइक सवार को पकड़ा। तलाशी लेने पर कार की डिक्की से एक कार्टन में छह बोतल शराब जब्त की गई। पूछताछ में बाइक सवार की पहचान सरैया श्रीकृष्णपुर के राजा कुमार, कार सवार में नंदपुरी भगवानपुर के मुकेश कुमार, कांटी चैनपुर के अजीत कुमार व एक संक्रमित शामिल है। पुलिस का कहना है कि राजा के पास से दो व कार चालक मुकेश कुमार के पास से एक मोबाइल मिला है। सभी को जब्त कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि ये सभी शराब के धंधे से जुड़े हंै। पूछताछ में कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने बताए हैैं। इस पर आगे कार्रवाई की जा रही है।
तीन कार्टन शराब बरामद
 करजा थाना क्षेत्र के रक्शा में एंटी लिकर टीम की सूचना पर करजा पुलिस ने छापेमारी कर तीन कार्टन अवैध शराब बरामद की। इस दौरान धंधेबाज रामनरेश राय भी पकड़ा गया। थानाध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि 17 लीटर से अधिक शराब बरामद की गई है। गिरफ्तार  धंधेबाज के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।
फरार शराब तस्कर गिरफ्तार
मोतीपुर पुलिस ने एक साल से फरार शराब तस्कर रंजीत राय को गिरफ्तार कर लिया। वह पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाना के भुरकुरवा गांव का रहनेवाला बताया गया है। साल भर पहले अंजनाकोट पुल के पास एक कंटेनर शराब बरामदगी मामले में वह नामजद था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। गुप्त सूचना पर सलेमपुर बाजार में की गई छापेमारी में उसकी गिरफ्तारी  हुई।
chat bot
आपका साथी