पोल से बंधे राजेश की मुंगरी से बेरहमी से पीटने वाला जवाहर सहित चार गिरफ्तार

मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के खरिकाडीह में राजेश कुमार (22) की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के मामले मे पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

JagranSat, 31 Jul 2021 01:46 AM (IST)
पोल से बंधे राजेश की मुंगरी से बेरहमी से पीटने वाला जवाहर सहित चार गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के खरिकाडीह में राजेश कुमार (22) की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के मामले मे पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें वीडियो फुटेज के आधार पर जवाहर राय व बैजू राय की गिरफ्तारी हुई है। हत्याकांड के वायरल वीडियो में जो मुंगरी (मोटी लकड़ी का टुकड़ा) से बिजली पोल से बंधे राजेश को बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है। वह व्यक्ति जवाहर राय ही है। पुलिस ने उसकी पहचान कर ली है। अन्य गिरफ्तार आरोपितों में रामकिशोर राय व पाली राय शामिल है। ये दोनों इस कांड के नामजद आरोपित हैं। रामकिशोर राय के दरवाजे से ही मरणासन्न अवस्था में राजेश को पुलिस ने बरामद किया था। पूछताछ के बाद चारों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से चारों को जेल भेज दिया गया। डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में नामजद रामकिशोर राय, पाली राय एवं वीडियो फुटेज के आधार पर जवाहर राय व बैजू राय शामिल है। वीडियो फुटेज के आधार पर चिह्नित व नामजद आरोपित मोरसर गांव का सतीश कुमार अबतक फरार है। वह एक नामजद आरोपित ओमप्रकाश राय का रिश्तेदार है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। इससे मौत के कारणों का पता चलेगा। तनाव को देखते हुए पुलिस इलाके मे गश्ती बढ़ा दी है। इधर, पानापुर में मृतक के स्वजनों का हाल बेहाल हो गया है। वह परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था। वीडियोग्राफी कर वह परिवार का भरण-पोषण करता था। ओपी प्रभारी अरविंद पासवान ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर अन्य संलिप्ततों की पहचान की जा रही है। नामजद अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

वीडियो फुटेज ने पुलिस की राह की आसान : राजेश हत्याकांड की मौके आरोपितों की ओर से तैयार वीडियो फुटेज ही उसके गले की फांस बन गई है। नामजद के अलावा अन्य संलिप्तों की पहचान करने में पुलिस को आसानी हो गई है। इसी फुटेज ने बेरहमी से पिटाई कर रहे जवाहर राय तक पहुंचने में पुलिस को मदद की है। बैजू व सतीश की इस हत्याकांड में संलिप्तता इसी वीडियो फुटेज से पुलिस के समक्ष आई है। यह फुटेज पुलिस के लिए एक ठोस साक्ष्य बनने जा रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.