मुजफ्फरपुर में शराब तस्‍करों पर नकेल, भारी मात्रा में शराब जब्‍त व चार वाहन के साथ चार आरोपित गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में शराब तस्कर काफी सक्रिय हैं। पूछताछ में शराब के बड़े सिंडिकेट के बारे में चला पता नकेल कसने की चल रही कवायद पुलिस अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली कि लेप्रोशी मिशन के समीप भारी मात्रा में शराब की खेप मंगवाई गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:46 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:46 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब तस्‍करों पर नकेल, भारी मात्रा में शराब जब्‍त व चार वाहन के साथ चार आरोपित गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाजों पर कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के लेप्रोशी मिशन चौक के समीप से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई। इस दौरान चार वाहन भी पकड़ी गई है। मौके से चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। बताया गया कि वरीय पुलिस अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली कि लेप्रोशी मिशन के समीप भारी मात्रा में शराब की खेप मंगवाई गई है। जिसे विभिन्न वाहनों से ठिकाने तक पहुंचाया जा रहा है।

सूचना पर मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की। पुलिस को देख सभी आरोपित भागने लगे। जिस पर जवानों ने खदेड़कर सभी को दबोच लिया। जब्त की गई शराब का मिलान किया गया। इसमे 117 कार्टन शराब बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि शराब के साथ दो आटो, एक कार व एक बाइक भी जब्त की गई है। मौके से गिरफ्तार कर लाये गए सभी आरोपितों से पूछताछ कर शराब धंधे में शामिल अन्य आरोपितों पर नकेल कसने की कवायद चल रही है।

पुलिस का कहना है पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब की खेप मंगवाई गई थी। सिंडिकेट में शामिल अन्य आरोपितों के बारे में पता चला है। जिस पर कई जगहों पर कार्रवाई की जा रही है। बता दे कि हाल के दिनों में कई शराब की खेप पकड़ी गई। जांच में पता चला कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर ही शराब की खेप मंगवाई गई थी। हालांकि अभी भी मुख्य आरोपितों पर पुलिस की तरफ से नकेल नहीं कसा जा रहा।

जाले में लगातार भैंस की हो रही चोरी, पशुपालकों में मचा हड़कंप

जाले, संस : जाले थानाक्षेत्र में इन दिनों लगातार पशुओं की चोरी होने से पशुपालकों में हड़कंप मच गया है। मुरैठा गांव से सोमवार की रात चंदेश्वर राम के घर से तीन भैंस की चोरी हो गई। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी मिली। इसके बाद पशुपालक के स्वजनों में कोहराम मच गया। लाखों की क्षति होने घर के लोग परेशान है। कहा- भैंस ही हमारे परिवार की पूंजी थी। बता दें कि शनिवार को ढढिय़ा गांव के सुजीत यादव के घर से दो भैंस की चोरी हो गई थी। इस तरह की कोई एक या दो घटना नहीं है। बल्कि, कई घटनाएं घट चुकी है। चनुवाटोला के मोहित यादव, कुम्हरौली के शिवशंकर यादव, मुरैठा के शंभू ठाकुर और ऋषि ठाकुर के घर से भैंस चोरी हो चुकी है। इस तरह की लगातार घटना होने से पशुपालक काफी परेशान हैं। कई मामलों में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। लेकिन, पुलिस को अब तक सुराग नहीं मिल पाया है।

chat bot
आपका साथी