दरभंगा के कमलौत में विदेशी शराब जब्त, धंधेबाज पर कार्रवाई के लिए छापेमारी

कमतौल में पुलिस ने 214.95 लीटर विदेशी शराब जब्त किया पुलिस कार्रवाई के दर से धंधेबाज फरार हो गया है। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर काफी सक्रिय हैं। कुछ ही दिनों बाद पंचायत चुनाव होना है इस धंधेबाजों की सक्रियता और बढ़ गई है।

Dharmendra Kumar SinghMon, 20 Sep 2021 03:17 PM (IST)
दरभंगा के कमलौत में व‍िदेशी शराब जब्‍त। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। बिहार मद्य निषेध नियंत्रण कक्ष से मिली सूचना के आधार पर कमतौल थाना की पुलिस बलों ने अहियारी दक्षिणी पंचायत के अहियारी गोट गांव निवासी मनोज राय के आवास पर छापेमारी आवास से सटे पश्चिम स्थित पोखर किनारे ,प्लास्टिक के बोरे में छिपा कर रखी गई कुल 214.95 लीटर विदेशी शराब जब्त की है। हालांकि, धंधेबाज फरार होने में सफल रहा। थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया कि एक प्लास्टिक के बोरे में ङ्क्षकग्स गोल्ड विदेशी शराब 750 एमएल पैक में 31 बोतल एवं ग्यारह प्लास्टिक बोरे से नेवी ब्लू विदेशी शराब 180 एमएल पैक में 1065 बोतल बरामद की गई है। धंधेबाज की खोज में छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

सिमरी चौक पर नशे की हालत में मारपीट करते दो गिरफ्तार

सिमरी चौक के पास नशे की हालत में मारपीट करते दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ब्रेथ एनेलाइजर से जांच में शराब के सेवन की पुष्टि के बाद नशेड़ी अरई निवासी मो. जफीर एवं भराठी पंचायत के गौड़ा निवासी संजीत पासवान को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। बताया गया है कि दोनों आरोपी नशे की हालत में सिमरी चौक पर मारपीट कर रहे थे। जिससे आने जाने वाले लोगों को परेशानी हो रही थी। इसी बीच सअनि सूर्यबलि यादव के नेतृत्व में गश्त लगा रही पुलिस की नजर दोनों नशेडिय़ों पर पड़ी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

92 बोतल विदेशी व देशी शराब के साथ एक महिला समेत तीन धंधेबाज गिरफ्तार

केवटी। रैयाम थाने की पुलिस ने शनिवार को थानाध्यक्ष संजय कुमार ङ्क्षसह के नेतृत्व में क्षेत्र के तीन अलग - अलग गांवों में छापेमारी कर विभिन्न ब्रांडो के 92 बोतल देशी व विदेशी शराब बरामद कर एक महिला समेत तीन धंधेबाज को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है। जबकि एक धंधेबाज घर पर नहीं था । गिरफ्तार धंधेबाजों में पचाढ़ी गांव के स्व. रामजीवन महतो के पुत्र जगदीश महतो व रामउदगार महतो की पत्नी दुलारी देवी एवं नयागांव के प्रमोद पासवान शामिल है। जबकि चौथा धंघेबाज दीपक पासवान घर पर नहीं था । छापेमारी का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी के दौरान जगदीश महतो के यहां से इम्पोरियम ब्लू ब्रांड के 180 एमएल की 20 बोतल व 375 एम एल की 16 बोतल विदेशी शराब एवं दुलारी देवी के यहां से इम्पोरियम ब्लू ब्रांड के 375 एम एल की 31 बोतल व मेकड्वेल्स नंबर 1 ब्रांड के 375 एम एल की 15 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई । जबकि प्रमोद पासवान के यहां से स्प्राइट वाली 1.25 एम एल का बोतल में भरा हुआ चुलाई देशी शराब बरामद की गई । वहीं दीपक पासवान के यहां से रायल स्टेज ब्रांड के 375 एम एल का 9 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई । सभी गिरफ्तार धंधेबाज को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा । दीपक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.