प्रमाण पत्र बनवाने को आरटीपीएस काउंटर पर हंगामा-प्रदर्शन

गायघाट प्रखंड मुख्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर आवासीय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए पहुंचे आवेदकों ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 05:23 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 05:23 AM (IST)
प्रमाण पत्र बनवाने को आरटीपीएस काउंटर पर हंगामा-प्रदर्शन
प्रमाण पत्र बनवाने को आरटीपीएस काउंटर पर हंगामा-प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर : गायघाट प्रखंड मुख्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर आवासीय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए पहुंचे आवेदकों ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। इस दौरान वहा काफी देर तक अफरातफरी मची रही। आरटीपीएस काउंटर पर प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने बताया कि आवेदन जमा करने के लिए आठ दिन से प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं। नौकरी के लिए आवेदन करने की समय सीमा समाप्त हो रही है जिसके लिए आवासीय व जाति प्रमाण पत्र की आवश्यकता है। प्रतिदिन सर्वर खराब होने की बात कहकर अगले दिन आने को कहा जाता है। इनलोगों का आरोप है कि अन्य लोगों से रुपये लेकर उनका काम कर दिया जा रहा है। सुबह से शाम तक काउंटर पर खड़े रहने के बाद शाम को वापस जाने के लिए कहा जा रहा है। सीओ राघवेंद्र कुमार राघवन ने बताया कि सभी काम अब सíवस प्लस पोर्टल से हो रहा है जिसके सर्वर में काफी परेशानी हो रही है। आधे घटे में मुश्किल से एक आवेदन ही अपलोड हो रहा है जिसकी सूचना वरीय अधिकारी को दे दी गई है।

संघमित्रा महिला मंडल ने बांटे कंबल

कांटी बिजली उत्पादन निगम लिमिटेड की संघमित्रा महिला मंडल द्वारा भीषण ठंढ़ के मद्देनजर कंबल वितरण किया गया। महिला मंडल की अध्यक्ष सविता मुंडा ने कहा कि गरीब पीड़ित मानवता की सेवा ही सबसे बड़ा पुनीत कार्य है। कार्यक्रम में महासचिव रेणु बागर, सलाहकार निरुपमा श्रीवास्तव ने सैन्य एवं अन्य सदस्यों के साथ टॉउनशिप में काम करने वाली 62 घरेलू सहायिकाओं एवं महिला संविदा कíमयों के बीच शॉल, साबुन, सैनिटरी नैपकिन एवं मास्क वितरण किया ।

chat bot
आपका साथी