लव-कुश समाज एकजुट होकर सूबे की सत्ता बदलने को तैयार

मोतीपुर प्रखंड क्षेत्र के बनकट गांव स्थित एक स्कूल में लवकुश एकता मंच जिला इकाई द्वारा 28 फरवरी को पटना में आहूत कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी को लेकर बैठक आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 01:45 AM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 01:45 AM (IST)
लव-कुश समाज एकजुट होकर सूबे की सत्ता बदलने को तैयार
लव-कुश समाज एकजुट होकर सूबे की सत्ता बदलने को तैयार

मुजफ्फरपुर: मोतीपुर प्रखंड क्षेत्र के बनकट गांव स्थित एक स्कूल में लवकुश एकता मंच जिला इकाई द्वारा 28 फरवरी को पटना में आहूत कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी को लेकर बैठक आयोजित की गई। संबोधित करते हुए लव-कुश एकता मंच के संस्थापक पूर्व विधायक सतीश कुमार ने कहा कि आज लव-कुश समीकरण के बल पर ही बिहार की सत्ता पर बैठने वाले उसकी उपेक्षा कर रहे हैं। कभी लव-कुश के 60 विधायक हुआ करते थे जो आज महज 24 हैं। कहा कि उपेक्षा का दंश झेल रहा यह समाज फिर से एकजुट होकर सूबे की सूरत बदलने को तैयार है। उन्होंने 28 फरवरी को पटना में आहूत कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा उपस्थिति दर्ज कराकर अपने हक की लड़ाई को आगे बढ़ाने का आह्वान किया। कार्यक्रम को पूर्व विधायक प्रदीप महतो, वीरेंद्र कुमार दागी, रवि कुशवाहा, संतलाल भगत, संजय पटेल, अमरेंद्र पटेल, चंदन सिंह, मनोज कुमार पटेल, नितेश कुमार, भवानी पटेल, गुड्डू पटेल ने संबोधित किया। अध्यक्षता मुखिया अवधकिशोर पटेल, संचालन पूर्व उप प्रमुख रमेश कुशवाहा व धन्यवाद ज्ञापन जालंधर भगत ने किया। मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

अनावरण समारोह स्थगित

कांटी के प्रथम विधायक सह पूर्व मंत्री यमुना त्रिपाठी की प्रखंड परिसर में स्थापित आदमकद प्रतिमा के अनावरण समारोह को स्थगित कर दिया गया। अनावरण समिति के अध्यक्ष सह प्रखंड प्रमुख मुकेश पाडेय ने बताया कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद की व्यस्तता के कारण कार्यक्रम को स्थगित किया गया। इसके पूर्व कार्यक्रम को लेकर बैठक हुई थी जिसमें पंसस विपिन झा, दिनकर सिंह, कुमोद ओझा, सौरभ कुमार साहेब, प्रो. राजेंद्र पाडेय, केके प्रशात मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी