देवघर से लौट रहे कार सवार पांच संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा

सकरा थाना क्षेत्र के सबहा गाव के समीप कार सवार पाच संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 01:18 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 01:18 AM (IST)
देवघर से लौट रहे कार सवार पांच संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा
देवघर से लौट रहे कार सवार पांच संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के सबहा गाव के समीप कार सवार पाच संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। ये लोग देवघर से लौट रहे थे। एसआइटी ने पीछा कर इन्हें गिरफ्तार किया। इनकी पहचान मुजफ्फरपुर के खबड़ा निवासी रौशन कुमार, अभिराज कुमार, रिशू कुमार, राकेश कुमार एंव गजेंद्र ओझा के रूप में की गई है। कार बिना नंबर की है। रौशन कुमार ने बताया कि वे लोग देवघर से पूजा करके लौट रहे थे कि सबहा गाव के समीप पुलिस रोक कर थाने ले आई। वे पहले ही दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण चल नहीं पाते हैं। सकरा थाना के इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि बाहर की विशेष टीम ने पकड़ कर यहा रखा है। विशेष टीम ही उन्हें यहां से ले जाएगी। इनकी गिरफ्तारी के संबंध में उन्हें विशेष जानकारी नहीं है।

चोरी के प्रयास में गिरफ्तार

साहेबगंज थाना के हुस्सेपुर दोबंधा में नगीना ठाकुर के घर में चोरी का प्रयास करते चोर को गश्ती पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि इस मामले में गृहस्वामी नगीना ठाकुर ने सीताराम कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मारपीट में आठ जख्मी

बरूराज थाना क्षेत्र के क्षत्रपट्टी गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई जिसमें आठ लोग जख्मी हो गए। घायल सुनैना देवी, जितेंद्र राम, शैलेंद्र राम, अनिता, विश्वनाथ राम, नीतीश राम, शिवनाथ राम, चंदन राम का इलाज पीएचसी में कराया जा रहा है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी