मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा से भागने की कोशिश करने वाले पांच बंदी भेजे गए बांका जेल

Muzaffarpur News सभी वार्डों और सेल की बढ़ाई गई सुरक्षा भोजन के समय कड़ी निगरानी के दिए गए निर्देश । 18 अप्रैल की शाम दीवार फांदकर दो बंदियों ने जेल से भागने का किया था प्रयास ।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:55 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:55 AM (IST)
मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा से भागने की कोशिश करने वाले पांच बंदी भेजे गए बांका जेल
मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा से भागने की कोशिश करने वाले पांच बंदी भेजे गए बांका जेल।

मुजफ्फरपर, जागरण संवाददाता। अमर शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा से भागने की कोशिश करने और साजिश में शामिल पांच बंदियों को बांका जेल में स्थानांतरित किया गया है। जेल प्रशासन ने बताया कि बुधवार रात कड़ी सुरक्षा में इन सभी बंदियों को बांका भेजा गया। इनमें कांटी के जुम्मन मियां उर्फ कनकटवा, करजा रक्सा के अभिषेक कुमार, मनियारी चकभीखी के मो. शाहनवाज, वैशाली गौरौल के मो. आसिफ व सरैया नगरीजगदीश के रौशन कुमार शामिल हैं। 

बताया गया कि जेल से भविष्य में ऐसी घटना न हो इसके लिए विशेष योजना तैयार कर सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। सभी वार्डों व सेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिस दीवार से बंदियों ने भागने की कोशिश की थी उसकी मरम्मत कराकर ऊंची कराई गई है। अन्य दीवारें भी ऊंची कराने की कवायद चल रही है। साथ ही कक्षपालों की संख्या बढ़ा दी गई है। भोजन के समय भी कड़ी निगरानी के निर्देश दिए गए हैैं। 

बता दें कि 18 अप्रैल की शाम दीवार फांदकर दो बंदी जुम्मन मियां व अभिषेक ने भागने की कोशिश की थी। इन सभी बंदियों के विरुद्ध मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। साथ ही पांच कक्षपालों को निलंबित भी किया जा चुका है।

chat bot
आपका साथी