पूर्वी चंपारण से मुजफ्फरपुर बारात जा रहे पांच लोग गिरफ्तार, सभी नशे में थे टल्ली

Muzaffarpur पुलिस ने बोलेरो सवार पांच लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया। वहीं बोलेरो से दो बोतल शराब भी बरामद की गई। सभी बोलेरो से पूर्वी चंपारण के राजेपुर थाने के सेमराहा गांव से रघई गांव बरात जा रहे थे।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:54 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:54 AM (IST)
पूर्वी चंपारण से मुजफ्फरपुर बारात जा रहे पांच लोग गिरफ्तार, सभी नशे में थे टल्ली
नशे की हालत में बोलेरो से पांच गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के खेदूछपरा गांव के समीप रविवार की रात पुलिस ने बोलेरो सवार पांच लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया। वहीं बोलेरो से दो बोतल शराब भी बरामद की गई। थानाध्यक्ष कुमार संतोष रजक ने बताया कि दो बोतल शराब के साथ पांच लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। गाड़ी को जब्त कर सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। सभी बोलेरो से पूर्वी चंपारण के राजेपुर थाने के सेमराहा गांव से रघई गांव बरात जा रहे थे। उनकी पहचान पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाने के सेमराहा निवासी जयकिशोर प्रसाद, नंदकिशोर प्रसाद, अखिलेश कुमार, मधूबन थाने के रोहुआमान निवासी राजीव कुमार एवं शिवहर जिले के श्यामपुर थाने के रोहुआ निवासी मोहन सहनी के रूप में की गई है।

चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार

कुढऩी : तुर्की ओपी पुलिस ने सोमवार को छाजन से चोरी की बाइक के साथ दो चोर को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि रविवार की रात चरकोरिया निवासी नरेश सहनी के दरवाजे पर लगी बाइक चोरी हो गई थी। बाइक उसकी पत्नी राजेश्वरी देवी के नाम से है। ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया की दोनों बाइक चोरों से पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है।

दहेज प्रताडऩा में दो गिरफ्तार

साहेबगंज : थाना क्षेत्र के बेलकांटी धरहरा में थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने रविवार को छापेमारी कर दहेज प्रताडऩा मामले के आरोपित मो.रसीद तथा कादिर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद सोमवार को दोनों को जेल भेज दिया। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने दी।

chat bot
आपका साथी