top menutop menutop menu

Muzaffarpur Flood News: मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से तीन युवक समेत पांच की मौत

Muzaffarpur Flood News: मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से तीन युवक समेत पांच की मौत
Publish Date:Mon, 03 Aug 2020 09:42 PM (IST) Author: Murari Kumar

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Muzaffarpur Flood News: जिले के मुशहरी प्रखंड की मणिका विशुनपुर चांद पंचायत निवासी मो. चांद अंसारी के 21 वर्षीय पुत्र मो. अनवर अंसारी की मौत पैर फिसलने से पानी में डूबकर हो गई। इसकी पुष्टि मुखिया अरविंद कुमार सिंह ने की है। उधर, मुशहरी उर्फ राधानगर पंचायत में वार्ड 1 में देवेंद्र राम के 24 वर्षीय पुत्र राजकुमार राम की मौत  स्नान करने के दौरान डूबने से हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। मौके पर विधायक प्रतिनिधि सतीश कुमार, मुखिया पति रामबाबू सहनी आदि उपस्थित थे। विधायक बेबी कुमारी ने सीओ नागेंद्र कुमार को दोनों मृतकों के स्वजनों को आपदा राहत कोष से चेक देने का निर्देश दिया।

 गायघाट : थाना क्षेत्र के जारंग में बाढ़ के पानी में नहाने गए दो किशोरी की डूबकर मौत हो गई। मृतक की पहचान जारंग बलुआहां निवासी रामबालक पंडित के 13 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार व शंकर मंडल के 12 वर्षीय पुत्र वीरू कुमार के रूप में की गई है। गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को निकाला। बीडीओ सह सीओ विमल कुमार ने बताया कि दोनों मृतक के स्वजनों को आपदा प्रबंधन के तहत चार लाख रुपये का चेक दिया गया।

मनियारी: कुढऩी प्रखंड की शाहपुर मरीचा पंचायत के शाहपुर मरीचा सकलदीप राय के पुत्र सुजीत कुमार (22) की मौत पानी में डूबने से हो गई। मौके पर पहुंची मनियारी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा। जदयू नेता चंदन कुमार भास्कर व मुखिया हरिनंदन पप्पू ने एसडीओ से मुआवजा दिलवाने की मांग की।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.