तुर्की में शराब के साथ पांच गिरफ्तार

तुर्की ओपी एवं कुढ़नी पुलिस ने सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर शराब के साथ पाच युवकों को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:45 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:45 AM (IST)
तुर्की में शराब के साथ पांच गिरफ्तार
तुर्की में शराब के साथ पांच गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : तुर्की ओपी एवं कुढ़नी पुलिस ने सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर शराब के साथ पाच युवकों को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। ओपी पुलिस ने गोरिहरी में छापेमारी कर तुर्की ओपी के गोरिहरी निवासी रामप्रवेश सिंह को चार बोतल शराब के साथ, बरकुरबा निवासी कुमार निखिल को एक बोतल शराब के साथ, सदर थाना के भिखनपुर निवासी राजा श्रीवास्तव को एक बोतल शराब के साथ, नगर थाना के बालूघाट निवासी काíतक कुमार और सदर थाना के खबड़ा निवासी बिट्टू कुमार को गिरफ्तार किया है। यहा से एक स्कूटी एवं एक बाइक भी जब्त की गई। इसकी पुष्टि ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने की है। उधर, कुढ़नी पुलिस ने बलभद्रपुर में उमेश सिंह के पुत्र विपिन कुमार के घर पर छापेमारी कर 16 बोतल शराब बरामद की। इस मामले में विपिन कुमार को आरोपित किया गया है।

जनरल स्टोर की आड़ में शराब

बेचने में दो गिरफ्तार

नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार परती टोला में जनरल स्टोर की आड़ में शराब बेचने का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस दौरान पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुकान से शराब की सात बोतलें, तीन खाली बोतल व अन्य बोतल में मिलावटी पदार्थ बरामद किया। आरोपित दुकानदार की पहचान उसी इलाके के प्रकाश कुमार उर्फ छोटू के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। पूछताछ में पता चला कि करीब छह महीने से वह चोरी-छिपे शराब का धंधा कर रहा था। वहीं सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने सिकंदरपुर इलाके में छापेमारी कर रिकी कुमार को 10 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी