Sheohar Crime: रंगदारी के लिए आतंक का पर्याय बने मलिंगा गैंग के शातिर बंटी पांडेय समेत पांच गिरफ्तार

पिपराही पुलिस ने बंटी समेत शराब के धंधेबाज और पियक्कड़ समेत पांच को गिरफ्तार कर भेजा जेल अलग-अलग इलाकों में की गई छापेमारी में मिली सफलता पिपराही थाने की पुलिस आर्म्स एक्ट और रंगदारी के मामले में पिछले नौ माह से उसकी तलाश में जुटी थी।

Dharmendra Kumar SinghFri, 17 Sep 2021 03:10 PM (IST)
शिवहर: गिरफ्तार अपराधी और शराब माफिया के साथ पुलिस अधिकारी। जागरण

शिवहर, जासं। जिले की पिपराही थाना पुलिस ने परसौनी बैज में छापेमारी कर रंगदारी समेत कई संगीन मामलों के आरोपी बंटी पांडेय को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। बंटी पांडेय लंबे समय से फरार चल रहा था। वह शिवहर में रंगदारी के लिए आतंक का पर्याय बने चर्चित मलिंगा गैंग का सक्रिय सदस्य है। उसके खिलाफ कई थानों में संगीन मामले दर्ज है। पिपराही थाने की पुलिस आर्म्स एक्ट और रंगदारी के मामले में पिछले नौ माह से उसकी तलाश में जुटी थी। इसी बीच पिपराही थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी कर बंटी पांडेय को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की टीम उससे सघन पूछताछ कर रही है। उधर, पुलिस की टीम ने पिपराही चौक पर छापेमारी कर पूर्वी चंपारण जिले के दरपा थाना के खुशलटिया निवासी बृजेश कुमार को भी दबोच लिया। पुलिस को एक आपराधिक मामले में बृजेश की तलाश थी। छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम ने चार माह से फरार चल रहे शराब तस्कर अंबाकला निवासी लालबाबू यादव को भी दबोच लिया। कार्रवाई के दौरान शराब के नशे में दो पियक्कड़ भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनमें कुशहर निवासी प्रियांश कुमार और अमित कुमार शामिल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि, बंटी पांडेय कई संगीन मामलों का आरोपी है। वह नौ महीने से फरार चल रहा था। एसपी के निर्देश पर पंचायत चुनाव के मद्देनजर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार की रात चलाए गए अभियान के दौरान बंटी के अलावा एक अपराधी, एक शराब तस्कर और दो पियक्कड़ समेत पांच को गिरफ्तार किया गया। बताया कि, अपराधी, शराब के तस्कर और पियक्कड़ों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा। श‍िवहर में इन बदमाशों का आतंक चरम था। पुल‍िस इन लोगों पर कार्रवाई के ल‍िए लगातार प्रयासरत थी, लेक‍िन सफलता नहीं म‍िल रही थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.