दरभंगा से लूटी गई मछली लदी वैन मुजफ्फरपुर में बरामद, दो गिरफ्तार

मछली लदी पिकअप वैन दरभंगा के रास्ते सीतामढ़ी जा रही थी। दरभंगा में ही कुछ अपराधियों ने हथियार के बल पर चालक को अपने कब्जे मे लेकर पिकअप वैन लूट ली। अपराधी चालक को रास्ते में गाड़ी से नीचे उतार कर पिकअप को चकिया ले जा रहे थे।

Ajit KumarSat, 19 Jun 2021 11:44 AM (IST)
मोतीपुर पुलिस व विशेष टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर मछली लदी पिकअप को बरामद कर लिया।

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), जासं। दरभंगा जिले से लूटी गई मछली लदी पिकअप वैन मोतीपुर में बरामद कर ली गई। इस दौरान पुलिस दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। कुछ अपराधी भाग निकलने में सफल रहे। अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद होने की खबर है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

बताया गया कि मछली लदी पिकअप वैन दरभंगा के रास्ते सीतामढ़ी जा रही थी। इसी क्रम में दरभंगा में ही कुछ अपराधियों ने हथियार के बल पर चालक को अपने कब्जे मे लेकर पिकअप वैन लूट ली। अपराधी चालक को रास्ते में गाड़ी से नीचे उतार कर पिकअप को चकिया ले जा रहे थे। इस बीच एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद को सूचना मिली कि लूटी गई पिकअप को अपराधी मोतिहारी की तरफ एनएच होकर ले जा रहे हैं। उनके निर्देश पर मोतीपुर पुलिस व विशेष टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर मछली लदी पिकअप को बरामद कर लिया। दो अपराधियों को मौके से दबोचा गया। पुलिस पदाधिकारी के मुताबिक अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद की गई है। वहीं, फरार अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस पर हमला मामले के आरोपित को भेजा जेल

मुजफ्फरपुर : कटही पुल सब्जी मंडी के पास प्रशासन के आदेश का उल्लंघन कर खुली दुकान को बंद कराने गई पुलिस टीम पर हमला मामले में गिरफ्तार आरोपित को शुक्रवार को जेल भेजा गया। आरोपित की पहचान दीपक राज के रूप में हुई है। बता दें कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन ने दुकान खोलने के लिए दिन निर्धारित किया गया है। इसका उल्लंघन कर कपड़े की दुकान खोली गई थी। इसे बंद कराने गई पुलिस पर इन लोगों ने हमला कर दिया था। अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर थाने के कई पदाधिकारी वहां पहुंचे थे। इसके बाद सख्ती बरतते हुए उग्र लोगों को शांत कराया गया था। पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी में कोरोना संक्रमण से बचाव से निर्धारित आदेश का उल्लंघन करने के मामले में महामारी एक्ट, पुलिस पर हमला करने व कानून हाथ में लेकर विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने के तहत कांड दर्ज किया गया है। बताते चलें कि नामजद आरोपित मूलरूप से पूर्वी चंपारण परसौनी का रहने वाला है। वर्तमान में नयाटोला में रहता है। कटही पुल के पास इसका कारोबार है। वहीं फरार अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.