मतगणना केंद्र से लौट रहीं नवनिर्वाचित मुखिया पर फायरिग, बाल-बाल बचीं

गायघाट थाना क्षेत्र मकरंदपुर में पंचायत चुनाव जीतकर मतगणना केंद्र से लौटने के दौरान नवनिर्वाचित मुखिया पर बदमाशों ने हमला कर दिया।

JagranSun, 28 Nov 2021 01:25 AM (IST)
मतगणना केंद्र से लौट रहीं नवनिर्वाचित मुखिया पर फायरिग, बाल-बाल बचीं

मुजफ्फरपुर: गायघाट थाना क्षेत्र मकरंदपुर में पंचायत चुनाव जीतकर मतगणना केंद्र से लौटने के दौरान नवनिर्वाचित मुखिया पर बदमाशों ने हमला कर दिया। हालांकि, इसमें वे बाल-बाल बच गईं। हमले के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक लक्ष्मणनगर पंचायत की नवनिर्वाचित मुखिया अनामिका देवी और उनके पति अशोक कुमार समर्थक विकास कुमार की कार से अहियापुर के बाजार समिति स्थित मतगणना स्थल से लौट रहे थे। इसी बीच गायघाट चौक से मकरंदपुर जाने के दौरान उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिसमें एक गोली कार की शीशा पर लगी। इस मामले में कार चला रहे विकास कुमार ने थाने में पूर्व पंचायत समिति सदस्य सुनील सिंह व उनके पुत्र सोनू कुमार पर गोली चलाने की आरोप लगाया है। मुखिया ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि सूचना देने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। घर पहुंचने के बाद भी करीब दस राउंड फायरिंग की गई। डर के मारे घर के लोगों ने दरवाजे के ग्रील में ताला लगा घर में छुपकर जान बचाई। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इधर, घटना व पुलिस की शिथिलता से नाराज मुखिया एवं उनके समर्थकों ने कार्रवाई की माग को लेकर जुलूस निकाला। गायघाट थाना परिसर में एक घटे तक अविलंब कार्रवाई की माग को लेकर धरने पर बैठ गए। मौके पर मौजूद कटरा इंस्पेक्टर नवीन कुमार, थानाध्यक्ष ने धरने पर बैठे लोगों को त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देकर लौटाया। समर्थक अविलंब दोषियों को गिरफ्तारी की माग कर रहे थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.