पुल‍िस की सुस्‍त चाल, मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या मामले में अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं

Muzaffarpur खानापूर्ति के लिए एक संदिग्ध से पूछताछ की गई थी। मगर इतने दिनों बाद अब तक हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। इसके कारण स्वजन दहशत में है। स्वजनों ने पुलिस के वरीय अधिकारियों से सुरक्षा के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:29 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:28 PM (IST)
पुल‍िस की सुस्‍त चाल, मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या मामले में अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं
युवक की हत्‍या मामले में प्राथम‍िकी दर्ज । प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज हाइवे के समीप गत महीने एक युवक की हत्या कर शव फेंकने के मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अपनी कार्रवाई समेट रखी है। हालांकि खानापूर्ति के लिए एक संदिग्ध से पूछताछ की गई थी। मगर इतने दिनों बाद अब तक हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। इसके कारण स्वजन दहशत में है। स्वजनों ने पुलिस के वरीय अधिकारियों से सुरक्षा के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। जिस पर सदर पुलिस को निर्देश् दिए गए है।

बता दें कि गत महीने बीबीगंज इलाके में मनियारी थाना के बलरा किशुन के विश्वजीत का शव मिला था। मामले में उनकी बहन ने जिला पार्षद पति प्रमोद पासवान, उमेश पासवान, शिवम समेत अन्य पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। वहीं प्रारंभिक सूचना के आधार पर पुलिस इसे सड़क दुर्घटना में मौत होने की बात बता रही थी। मगर स्वजनों के बयान के बाद दूसरे दिन हत्या का मामला दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व फॉरेंसिंक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पाएगा। वैसे प्रारंभिक जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मगर सच्चाई है कि मामले में कोई कार्रवाई जांच अधिकारी की तरफ से नहीं की जा सकी है। बताया जा रहा कि स्वजनों के दबिश को देख पुलिस द्वारा शुरुआती दिनों में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई थी। इसी क्रम में मनियारी थाना क्षेत्र के कई जगहों पर छापेमारी भी की गई थी। मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। हालांकि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया था। उससे आरोपितों के बारे में पूछताछ भी की गई थी। इसके बाद मोबाइल कॉल डिटेल्स और टावर लोकेशन खंगाला गया था। मगर जिला पार्षद पति व अन्य आरोपितों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है।

chat bot
आपका साथी