MUZAFFARPUR: सदर अस्पताल में बवाल मामले में 14 नामजद और 200 अज्ञात पर प्राथमिकी

Muzaffarpur Sadar Hospital स्वास्थ्य विभाग में चयनित कर्मियों को हटाए जाने के विरुद्ध में किया गया था बवाल। हिरासत में लिए 14 लोगों को थाने से दी गई जमानत वीडियो फुटेज से अन्य की हो रही पहचान।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:15 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:15 AM (IST)
MUZAFFARPUR: सदर अस्पताल में बवाल मामले में 14 नामजद और 200 अज्ञात पर प्राथमिकी
सदर अस्पताल में बवाल मामले में 14 नामजद और 200 अज्ञात पर प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। सदर अस्पताल रोड में शुक्रवार को हुए बवाल व रोड़ेबाजी मामले में 14 लोगों को नामजद करते हुए अन्य दो सौ अज्ञात प्रदर्शनकारियों के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में मौके से हिरासत में लिए गए 11 पुरुष व तीन महिला प्रदर्शनकारियों को नामजद में शामिल किया गया है। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि हिरासत में लिए गए इन सभी को थाने से जमानत दे दी गई है। दूसरी ओर बवाल के वीडियो फुटेज व तस्वीरों से अन्य प्रदर्शनकारियों की पहचान की कवायद में पुलिस जुटी है।

पुलिस के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में

पीयर के अभिषेक कुमार, सहबाजपुर के राजमोहन, करजा के निशांत कुमार, कुढऩी के ओमप्रकाश, हथौड़ी के संजीव कुमार, भगवानपुर के संजय पांडेय, करजा के पुष्पम कुमार, झिटकहियां के मनीष कुमार, भगवानपुर के संजय कुमार, कल्याणी के रविशंकर व माड़ीपुर के सौरभ कुमार समेत अन्य को आरोपित किया गया है। प्राथमिकी में बताया गया कि प्रदर्शनकारियों की तरफ से किए गए पथराव में डेढ़ दर्जन पुलिस पदाधिकारी व जवान घायल हुए है। बता दें कि चयन से हटाए गए प्रदर्शनकारियों ने सदर अस्पताल के पास शुक्रवार को सड़क जाम कर दी थी। अस्पताल का गेट बंद करके आवाजाही रोक दी गई थी। इसकी सूचना पर पुलिस जब पहुंची तो पहले समझाकर सबको हटाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं हटे। इसके बाद तोडफ़ोड़ व रोड़ेबाजी शुरू कर दी थी। इसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए थे। अनियंत्रित स्थिति को देख पुलिस ने बल का प्रयोग किया गया था। साथ ही 14 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

chat bot
आपका साथी