एसकेएमसीएच के गार्ड से मारपीट मामले में प्राथमिकी, दो नामजद

एसकेएमसीएच में तैनात सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट मामले में अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:21 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 03:21 AM (IST)
एसकेएमसीएच के गार्ड से मारपीट मामले में प्राथमिकी, दो नामजद
एसकेएमसीएच के गार्ड से मारपीट मामले में प्राथमिकी, दो नामजद

मुजफ्फरपुर : एसकेएमसीएच में तैनात सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट मामले में अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें सुरक्षा गार्ड अजय सिंह ने रसूलपुर वाजिद गांव के सरोज कुमार, पंकज सहनी व 20-25 अज्ञात को आरोपित बनाया गया है। प्राथमिकी में फायरिग का जिक्र नहीं किया गया है।

अजय सिंह ने प्राथमिकी में कहा है कि वह गोस्वामी सिक्योरिटी सर्विस के तहत एसकेएमसीएच में सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात हैं। सोमवार की शाम करीब 7.15 बजे उनकी ड्यूटी अस्पताल के मेनगेट पर थी। उसी समय सरोज मेनगेट से अंदर जाने लगा। उसे रोका और अंदर जाने का कारण पूछा। इस पर उसने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि वह यहां से मरीज को उठाकर निजी अस्पताल में ले जाएगा। उससे पूछा कि उसका मरीज है तो वह तैश में आ गया और कहा कि वह किसी भी मरीज को यहां से ले जाएगा। वह उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकता। वे लोग जो चाहेंगे वही एसकेएमसीएच में होगा। इसके साथ ही उसने उस पर चाकू से वार कर दिया। एक अन्य सुरक्षाकर्मी गनमैन किशोर यादव ने सरोज का हाथ पकड़ लिया। इससे उसे चाकू नहीं लगी। कुछ देर बाद पंकज सहनी व अन्य 20-25 अज्ञात महिला-पुरुष वहां आए और सभी उसके साथ मारपीट करने लगे। उसकी जेब से दो हजार रुपये व गले से सोने की चेन छीन ली। शोर होने पर अन्य गार्ड वहां पहुंचे और उसे बचाया।

चोरी की प्राथमिकी

सदर थाना के पताही से लोहे व प्लास्टिक की 29 पाइप की चोरी कर ली गई है। मामले में भगवानपुर के हर्षव‌र्द्धन ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जासं।

chat bot
आपका साथी