Muzaffarpur: तिलक समारोह में बार बालाओं के साथ ठुमका लगाना पड़ा महंगा, प्राथमिकी दर्ज

Muzaffarpur News मीनापुर थाना क्षेत्र के टेंगारहा नया टोला में विगत दिनों तिलक समारोह में डीजे की धुन पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वीडियो फुटेज से पहचान की जा रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:58 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:58 PM (IST)
Muzaffarpur: तिलक समारोह में बार बालाओं के साथ ठुमका लगाना पड़ा महंगा, प्राथमिकी दर्ज
तिलक समारोह में बार बालाओं के साथ ठुमका लगाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। मीनापुर थाना क्षेत्र के टेंगारहा नया टोला में विगत दिनों तिलक समारोह में डीजे की धुन पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि  तिलक समारोह में डीजे की धुन पर बार बालाओं के डांस और कोविड 19 के नियमों और लॉकडाउन उल्लंघन करने के मामले में धीरज कुमार, बार बाला डांसर, आयोजक और वीडियो फुटेज में शामिल सभी लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वीडियो फुटेज से पहचान की जा रही है। सभी पर नियम सम्मत कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बताते चलें कि विगत दिनों एक तिलक समारोह में लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए थाने की बिना अनुमति डीजे की धुन पर बार बालाओं के डांस पर ठुमके लगे थे। इसका वीडियो फुटेज वायरल होने पर पुलिस और प्रशासन हरकत में आए और प्राथमिकी दर्ज की गई।

पश्चिम चंपारण  में लॉकडाउन के उल्लंघन में  डांसर समेत सात हिरासत में

पश्चिम चंपारण के नौतन थाना क्षेत्र के विशंभरपुर छरकी गांव निवासी जगन्नाथ यादव के घर आई बरात में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया गया। इस मामले में ऑर्केस्ट्रा डांसर समेत सात लोगों को हिरासत में लिया गया। इसके अलावा पिकअप वैन, डीजे समेत अन्य सामान जब्त किया। थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि शुक्रवार रात सअनि वीरेंद्र कुमार पासवान जवानों के साथ निकले थे। तभी गुप्त सूचना मिली कि गांव में बरात आई है। इसमें सौ से अधिक लोग शामिल हैं। सभी बिना मास्क लगाए आर्केस्ट्रा का नाच रहे हैं। शारीरिक दूरी की धज्जियां उडाई जा रही हैं। जब पुलिस पहुंची तो सभी नाच छोड़कर भागने लगे। इस दौरान सोनू कुमार, सूर्यजीत दास, सोना दास, सपना विशवास , सोनाली दास, बाहा मुर्मू  सभी बंगाल निवासी, झखरा जगदीशपुर निवासी कृष्णा साह को हिरासत में लिया। इस बाबत कांड अंकित कर पुलिस कार्रवाई में जुटी थी। जब्त सामान की सूची बनाकर थाने में रख दिया गया है। वरीय अधिकारियों के आदेश पर आगे की कार्रवाई होगी। 

chat bot
आपका साथी