बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बढ़ी मुश्किलें, बिहार के इस थाने में FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। मुजफ्फरपुर के काजी मुहम्मदपुर थाने में उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। उनपर ट्रैफिक में बाधा डालने का आरोप है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 02:08 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:16 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बढ़ी मुश्किलें, बिहार के इस थाने में FIR दर्ज
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बढ़ी मुश्किलें, बिहार के इस थाने में FIR दर्ज

पटना [जेएनएन]। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के एक पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया है। ये शिकायत कोर्ट के आदेश पर की गई थी जिसके बाद उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज किया गया है। रवीना टंडन के खिलाफ अब रोड ट्रैफिक में खलल डालने के लिए केस दर्ज किया गया है।

एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट दीपक कुमार ने काजी मोहम्मदपुर पुलिस स्टेशन को रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया था जिसके बाद ये केस दर्ज किया गया है। वकील सुधीर कुमार ओझा की शिकायत के बाद रवीना टंडन के खिलाफ ये केस दर्ज किया गया है।

शहर के स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने 12 अक्टूबर को रवीना के मुजफ्फरपुर दौरे के दौरान ट्रैफिक में परेशानी को लेकर कोर्ट में परिवाद दायर किया था जिसके बाद कोर्ट ने 5 नवंबर को केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

बता दें कि अभिनेत्री रवीना टंडन मुजफ्फरपुर में एक होटल के उद्घाटन करने के लिए आई थीं। इस मामले में होटल के मालिक के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई थी। सुधीर कुमार ने शिकायत की थी कि रवीना टंडन की वजह से सड़क पर काफी देर तक जाम लगा रहा जिसमें वो भी बहुत देर तक फंसे रहे।

सुधीर ने कोर्ट से निवेदन किया था कि उनकी शिकायत पर गौर किया जाए और मामला दर्ज कर लिया जाए।जिसके बाद शहर के मोहम्मदपुर थाने में कांड संख्या 475/18 के तहत मामला दर्ज हुआ है। हालांकि इस मामले में रवीना की तरफ से अब तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी