मुजफ्फरपुर में साली की मौत मामले में जीजा पर एफआइआर, जानिए इस मर्डर का तीसरी महिला से कनेक्शन

अवैध संबंध का विरोध करने पर रिंकी की हत्या कर देने का आरोप लगाया है। प्रतीकात्‍मक फोटो

पुलिस को दिए बयान में मृतका रिंकी देवी के भाई रंजीत कुमार ने बहनोई राजेश पर किसी दूसरी महिला के साथ संबंध होने की बात बताई है। बहनोई पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। आरोपित को जेल।

Ajit KumarMon, 12 Apr 2021 09:03 AM (IST)

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी के बालूघाट बांध इलाके में शनिवार को हुई महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस को दिए बयान में मृतका रिंकी देवी के भाई रंजीत कुमार ने बहनोई राजेश पर किसी दूसरी महिला के साथ संबंध होने की बात बताई है। साथ ही इसका विरोध करने पर रिंकी की हत्या कर देने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि स्वजन के बयान पर कांड दर्ज कर कार्रवाई की गई है। मामले में मौके से शनिवार को गिरफ्तार किए गए आरोपित पति राजेश कुमार को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि रिंकी का शव शनिवार को उसके कमरे से संदिग्ध स्थिति में मिला था। मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने शव को एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। 

सदर व नगर थाना क्षेत्र से दो छात्राएं अगवा

मुजफ्फरपुर : सदर व नगर थाना क्षेत्र से दो छात्राओं के अपहरण का मामला सामने आया है। इस संबंध में स्वजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें गलत नीयत से अगवा करने की आशंका जताई गई है। पुलिस मामलों की छानबीन कर छात्राओं की तलाश में जुट गई है। बताया गया कि मीनापुर निवासी दसवीं की छात्रा गोबरसही में परिवार के साथ रहती है। शुक्रवार की शाम उसका भाई अपनी दुकान पर था। इस बीच रात को आठ बजे वह घर में ताला बंद कर कुछ सामान लेने गई, लेकिन वापस नहीं लौटी। स्वजनों ने खोजबीन की तो पता लगा कि गोबरसही का अजीत कुमार उसे गलत नीयत से अगवा कर ले गया है। इधर, नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला से दवा लेने निकली 17 वर्षीय छात्रा सात अप्रैल से लापता है। उसके पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें मोहल्ला के ही सात युवकों को आरोपित किया है। बताया कि डेढ़ माह पूर्व भी उसका अपहरण हुआ था। पुलिस ने उसे अपहर्ता के पास से बरामद किया था। उन्हीं लोगों ने दोबारा अपहरण कर लिया है। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।  

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.