नवविवाहिता की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी

हथौड़ी थाना क्षेत्र के लालपुर गाव में नवविवाहिता सोनू देवी की संदेहास्पद अवस्था में मौत मामले में मृतका के पिता ने लिखित आवेदन देकर पति समेत चार के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 01:49 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 02:11 AM (IST)
नवविवाहिता की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी
नवविवाहिता की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर। हथौड़ी थाना क्षेत्र के लालपुर गाव में नवविवाहिता सोनू देवी की संदेहास्पद अवस्था में मौत मामले में मृतका के पिता ने लिखित आवेदन देकर पति समेत चार के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। बता दें कि औराई थाना के पटोरी निवासी मृतका के पिता राजमंगल साह ने हथौड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।जिसमें मृतका के पति सिकन्दर सहनी, सास, ससुर एवं जेठानी को नामजद किया है। आवेदन में कहा है कि मेरी बेटी की शादी गत वर्ष 15 जून को हुई थी। शादी के बाद 10 हजार रुपये दहेज़ के तौर पर मागना शुरू कर दिया। मना करने पर मेरी पुत्री सोनू देवी की चारों ने गला दबाकर हत्या कर दी।

प्रभारी थानाध्यक्ष उमाकात सिंह ने बताया कि लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जाच की जा रही है। जमीन जोतने से मना करने पर महिला को किया जख्मी

मोतीपुर थाना क्षेत्र के हरपुर जुनेदा गांव में शनिवार को जमीनी विवाद को लेकर देवर ने भाभी वीणा देवी को धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। पीड़िता ने बताया कि जमीन जायदाद से बेदखल करने की नीयत से उसका देवर आए दिन प्रताड़ित करता रहता था। उसके दूसरे प्रदेश में रहने के अकेला देख देवर उसके हिस्से की जमीन जोतना चाह रहा था। रोकने गई तो दबिया से उसके सिर पर वार कर दिया जिससे सिर फट गया और बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पीड़िता की लिखित शिकायत पर अग्रेतर कारवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी